Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Covid in IPL: दिल्ली कैपिटल्स में 5 को कोरोना, BCCI ने बदला दिल्ली-पंजाब के मैच का वेन्यू

दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में 5 लोगों को कोरोना होने की खबर के बाद यह फैसला लिया गया है.

Covid in IPL: दिल्ली कैपिटल्स में 5 को कोरोना, BCCI ने बदला दिल्ली-पंजाब के मैच का वेन्यू

दिल्ली कैपिटल्स में 5 को कोरोना की खबर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: IPL में एक बार फिर कोरोना का साया मंडराने लगा है. दिल्ली के कोच और प्लेयर्स के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बीसीसीआई ने बड़ा फैसला लेते हुए 20 अप्रैल को होने वाले मैच का वेन्यू बदल दिया है.  

बीसीसीआई ने लिया बड़ा फैसला
दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में 5 लोगों को कोरोना हुआ है. इसी को देखते हुए बीसीसीआई ने 20 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच होने वाले मुकाबले का वेन्यू बदल दिया है. अब ये मैच पुणे में ना होकर मुंबई के ब्रेबोन स्टेडियम में खेला जाएगा. 

आज सभी खिलाड़ियों की कोविड जांच करवाई गई थी
बता दें कि इससे पहले सोमवार को ऐसी खबर आई थी कि जिस विदेशी खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव थी, आरटीपीसीआर में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं. हालांकि, इसकी पुष्टि बीसीसीआई या टीम मैनेजमेंट की ओर से नहीं की गई थी. पहले ही ऐसा कहा जा रहा था कि सुरक्षा के तौर पर BCCI बुधवार (20 अप्रैल) को पंजाब किंग्स (DC vs PBKS) के खिलाफ लीग मैच के लिए पुणे रवाना होने से पहले सभी खिलाड़ियों और स्टॉफ की कोविड जांच करवाने वाली है. 

क्या हैं आईपीएल के नियम 
आईपीएल के नियमों के अनुसार, टूर्नामेंट बायो बबल में पॉजिटिव पाए जाने किसी भी व्यक्ति को कम से कम सात दिनों के लिए क्वारंटीन रहना होता है. नेगेटिव पाए जाने के बाद ही बायो बबल में वापसी होगी. 

पढ़ें: IPL 2022: Delhi Capitals के लिए अच्छी खबर, नेगेटिव आई सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement