Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 में पहली हार पर कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिया यह बयान 

Pandya ने कहा, बल्लेबाजी के लिहाज से हम 7-10 रन कम थे.

Latest News
IPL 2022 में पहली हार पर कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिया यह बयान 

कप्तान केन ने यह क्रिकेट का बेहतर मैच था.
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तीन मैचों में जीत की हैट्रिक लगा चुकी गुजरात टाइटंस को आईपीएल के 21वें मैच मे सन राइजर्स ने करारी शिकस्त दी. टाइटंस की जीत का क्रम टूट गया. इस हार के बाद टीम 4 मैचों में से तीन में जीत और एक में हार के बाद पांचवें स्थान पर पहुंच गई है जबकि सन राइजर्स हैदराबाद 4 मैचों में से दो में जीत और दो में हार के बाद आठवें स्थान पर है. हालांकि कप्तान हार्दिक पांड्या ने गेंद और बल्ले से कमाल किया लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए. 

IPL 2022: राहुल त्रिपाठी ने बाएं हाथ से लपका क्रेजी कैच, छा गया Bhuvi का रिएक्शन, देखें Video  

टाइटंस की हार पर दिया बयान 
गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 में पहली हार पर कहा, बल्लेबाजी के लिहाज से मुझे लगता है कि हम 7-10 रन कम थे. इससे अंत में फर्क पड़ता. गेंदबाजी के लिहाज से हमने अच्छी शुरुआत की थी लेकिन दो खराब ओवर थे. मुझे लगता है कि उन्होंने अंतिम 5 ओवर में अच्छी गेंदबाजी की. पिच पर उछाल अलग-अलग था. जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की उसका श्रेय उन्हें जाता है. हमारा आदर्श वाक्य वही रहा है कि गलतियों से सीखना है. हमे परिणाम से कोई फर्क नहीं पड़ता. पांड्या ने खिलाड़ियों से कहा, आराम करें और खेल का आनंद लें. 

कप्तान केन ने कहा, सुधार के संकेत देखकर अच्छा लगा
वहीं सन राइजर्स के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, मुझे लगा कि हमारी और उनकी गेंदबाजी बेहतर थी. लय हासिल करना कठिन था और इसलिए हमने सिर्फ साझेदारी बनाने की कोशिश की लेकिन सुधार के संकेत देखकर अच्छा लगा. 

केन ने कहा, स्वाभाविक रूप से दुनिया में सर्वश्रेष्ठ खेलने के लिए हमेशा कई चुनौतियां होती हैं और आप हमेशा दबाव में रहते हैं. यह क्रिकेट का बेहतर मैच था. केन ने त्रिपाठी की चोट पर कहा, मुझे लगता है यह सिर्फ ऐंठन का मामला हो सकता है. उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाए. मैं वाशिंगटन सुंदर के बारे में निश्चित नहीं हूं लेकिन उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगे. 

सनराइजर्स के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने मैच के बाद कहा, हम एक बल्लेबाजी समूह के रूप में अतीत में अपनी गलतियों से सीखना और बेहतर साझेदारी करना चाहते थे. यह चुनौतीपूर्ण था क्योंकि यह दो-गति थी. धीमी गेंदें विकेट में थोड़ी चिपकी हुई थीं. हमें बस एक साझेदारी की जरूरत थी. हमारे पास कुछ अद्भुत कोच हैं जो हमारे साथ बैठते हैं और बातचीत करते हैं. 

IPL में छक्के ठोक हार्दिक पांड्या ने बनाया रिकॉर्ड, देखें List 

Retired Out पर रविचंद्रन अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, बोले... 
 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement