Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cheteshwar Pujara ने इंग्लैंड में काटा बवाल, ठोक डाली दूसरी Double Century

डरहम के खिलाफ खेले जा रहे मैच में पुजारा ने बल्ले का मुंह खोलकर ऐसे ताबड़तोड़ रन बरसाए कि इंग्लैंड में हाहाकर मच गया.

Latest News
Cheteshwar Pujara ने इंग्लैंड में काटा बवाल, ठोक डाली दूसरी Double Century

पुजारा ने एक बार फिर टेस्ट में बल्ले से तबाही मचाई है. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत के टेस्ट स्टार चेतेश्वर पुजारा पिछले कुछ समय से फॉर्म से बाहर चल रहे थे लेकिन उन्होंने इंग्लैंड में चल रही काउंटी क्रिकेट चैंपियनशिप में ऐसी तबाही मचाई कि दुनिया दंग रह गई. पुजारा ने शनिवार को ससेक्स की ओर से खेलते हुए लगातार दूसरी डबल सेंचुरी कूट डाली. उन्होंने 329 गेंदों में 24 चौके ठोक 200 रन जड़े. पुजारा ने हाल ही ससेक्स की ओर से डेब्यू किया है. तीन मैचों में पुजारा ने ऐसा तूफान मचाया है कि ​क्रिकेट के गलियारे वाहवाही से गूंज उठे. 

डरहम के खिलाफ खेले जा रहे County Championship - Division 2 मैच में पुजारा ने बल्ले का मुंह खोलकर ऐसे ताबड़तोड़ रन बरसाए कि इंग्लैंड में हाहाकर मच गया. दे-दनादन 24 चौके ठोक पुजारा ने डरहम के स्टार गेंदबाजों की जमकर धुलाई कर डाली.

पुजारा की शानदार बल्लेबाजी से ससेक्स टीम ने अब तक 516 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर लिया है. इससे पहले पुजारा ने 14 अप्रैल से डर्बीशायर के खिलाफ शुरू हुए मैच में तूफान मचाते हुए दूसरी पारी में डबल सेंचुरी कूट डाली थी. पुजारा ने 201 रन की शानदार पारी खेली थी. वहीं 21 अप्रैल को वर्किस्टरशायर के खिलाफ शानदार सेंचुरी जड़ी थी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: Virat Kohli ने ठोकी फिफ्टी तो खुशी से चीख पड़ीं अनुष्का शर्मा, देखें वीडियो 

मोहम्मद रिजवान के साथ साझेदारी 
खास बात यह है कि ससेक्स की ओर से पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने भी पुजारा के साथ डेब्यू किया है. दोनों एक ही टीम की ओर से खेल रहे हैं. पुजारा और रिजवान ने शानदार साझेदारी जमाई. रिजवान 145 गेंदों में 7 चौके ठोक 79 रन बनाकर आउट हुए. दोनों बल्लेबाजों ने 154 रन की पार्टनरशिप की. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: विराट कोहली ने ठोकी फिफ्टी तो बाबर आजम करने लगे ट्रेंड, जानिए वजह 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement