Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shane Warne के निधन से क्रिकेट जगत स्तब्ध, रोहित शर्मा समेत इन दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

भारत के कप्तान Rohit Sharma ने कहा, यह अत्यंत दुखद है.

Latest News
Shane Warne के निधन से क्रिकेट जगत स्तब्ध, रोहित शर्मा समेत इन दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

shane warne death

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न (shane warne) का शुक्रवार शाम निधन हो गया. उन्हें 'संदिग्ध दिल का दौरा' पड़ा और वह अपने विला में बेसुध पाए गए. उनके निधन की खबर आते ही क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई. उनके निधन से दुनियाभर में प्रशंसकों को गहरा आघात लगा है. कई दिग्गज खिलाड़ियों, नेताओं और क्रिकेट से जुड़े लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. 

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, यह अत्यंत दुखद है. मेरे पास शब्द नहीं हैं. हमारे खेल के एक परम दिग्गज और चैंपियन ने हमें बीच में छोड़ दिया है. RIP शेन वार्न….अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है. 

इंग्लिश ब्रॉडकास्टर पीयर्स मॉर्गन ने लिखा, यह सुनकर बिल्कुल स्तब्ध रह गया हूं. शेन वॉर्न की महज 52 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है. वह कई वर्षों तक एक प्रतिभाशाली क्रिकेटर, एक सर्वोच्च मनोरंजनकर्ता, एक शानदार व्यक्ति और एक महान वफादार दोस्त थे. 

बांग्लादेश के क्रिकेटर मुस्तफिजुर रहमान ने लिखा, शेन वार्न की दुखद खबर सुनकर स्तब्ध हूं. इसपर विश्वास नहीं कर सकता. 

 

वेस्ट इंडीज के पूर्व दिग्गज सर विवियन रिचर्ड्स ने लिखा, अविश्वसनीय. मैं हैरान हूं. यह सच नहीं हो सकता...मैं अभी जो महसूस कर रहा हूं उसका वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं. क्रिकेट के लिए एक बड़ी क्षति. 

इंग्लैंड क्रिकेट ने शेन वॉर्न के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने लिखा, सभी समय के महानतम में से एक. एक पौराणिक कथा एक महान क्रिकेटर. आपने क्रिकेट को बदल दिया. 

उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने लिखा, उन्होंने दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों की एक पूरी पीढ़ी को अपनी स्पिन से रोमांचित कर दिया. क्रिकेट ने अपना एक महान प्रतीक खो दिया है. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदना. 

क्रिकेट बीटी स्पोर्ट ने वॉर्न की जादुई फिरकी का वीडियो ट्वीट कर कहा, वह सिर्फ एक गेंदबाज नहीं थे. वह एक शोमैन, एंटरटेनर और योद्धा थे. शेन वॉर्न की हर गेंद एक ऐसी घटना थी जिसे आप मिस नहीं कर सकते. हमेशा कुछ न कुछ होने वाला था. वह शुद्ध रूप से जादू था. सिर्फ क्रिकेट में ही नहीं बल्कि खेल में भी एक लीजेंड थे. यादों के लिए धन्यवाद, शेन! 

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर Shane Warne का निधन 

दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने 145 टेस्ट मैचों की 273 ईनिंग्स में 708 विकेट चटकाए थे. वह टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दुनिया के दूसरे गेंदबाज थे. पहले नंबर पर श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन हैं. जिन्होंने 800 विकेट लिए हैं. 

इंग्लैंड का कोच बनना चाहते हैं Shane Warne, इस खिलाड़ी से मिल सकती है टक्कर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement