Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK VS LSG: MS Dhoni की लौटी फॉर्म, छक्का ठोक दर्शकों में भरा जोश, देखें Video

धोनी ने 6 गेंदें खेलीं और नाबाद 16 रन ठोक डाले.

Latest News
CSK VS LSG: MS Dhoni की लौटी फॉर्म, छक्का ठोक दर्शकों में भरा जोश, देखें Video

आईपीएल 2022 में एमएस धोनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच (CSK VS LSG) खेले गए आईपीएल 2022 (IPL 2022) के सातवें मुकाबले में पूर्व कप्तान और फिनि​शर के रूप में मशहूर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का बल्ला एक बार फिर जमकर बोला. सातवें नंबर पर बल्लेबाज के लिए उतरे एमएस धोनी ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी कर दर्शकों के हुजूम में रोमांच भर दिया. 

धोनी ने 6 गेंदें खेलीं और इनपर नाबाद 16 रन ठोके. उन्होंने दो चौके और शानदार एक छक्का ठोका. माही की इस शानदार पारी के चलते सीएसके 20 ओवर में 210 रन का स्कोर कर सकी. 

धोनी की लौटी फॉर्म
आईपीएल में धोनी की फॉर्म लौट चुकी है. पिछले मैच में केकेआर के खिलाफ उन्होंने 38 गेंदों में नाबाद फिफ्टी ठोक सुर्खियां बटोर ली थी. उन्होंने इस मैच में 7 चौके और एक छक्का ठोका था. धोनी अब तक 2 मैचों में 66 रन ठोक चुके हैं और दोनों ही पारियों में वे नाबाद रहे हैं. अब तक धोनी 150 की स्ट्राइक रेट फॉलो कर रहे हैं. उन्होंने दो मैचों में 9 चौके और दो छक्के लगाए हैं. 

2021 सबसे खराब सीजन 
धोनी का आईपीएल 2021 सबसे खराब सीजन रहा था. वह 16 मैचों में महज 114 रन ही बना पाए थे. उनका एवरेज 16.28 रहा था. 16 मैचों में वह सिर्फ 12 चौके और तीन छक्के ही जड़ पाए थे. 2020 में भी वह 16 मैचों में 25 की एवरेज से 200 रन ही बना पाए थे. 

MS Dhoni ने क्यों छोड़ी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी? 5 पॉइंट्स में जानिए 

धोनी ने हाल ही सीएसके की कप्तानी रवींद्र जडेजा को सौंप दी है. ऐसे में कहा जा रहा है कि धोनी पर कप्तानी का दबाव हटते ही वह फिनिशर की भूमिका में लौट आए हैं. बहरहाल, धोनी के प्रशंसक उनकी इस परफॉर्मेंस से खासे उत्साहित हैं. देखना दिलचस्प होगा कि एमएस इस मोमेंटम को बरकरार रखने में कितना कामयाब हो पाते हैं. 

पाकिस्तानी पत्रकार से Irfan Pathan का ट्विटर वॉर, बता दिया 'सस्ता एक्सपर्ट' 

IPL 2022: सूर्यकुमार यादव के टीम में आते ही इस खिलाड़ी की धड़कनें बढ़ीं 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement