Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SA: डेविड मिलर की लिटिल फैन ने दुनिया को कहा अलविदा, क्रिकेटर ने शेयर किया भावुक Video

David Miller Daughter's Death: साउथ अफ्रीका खिलाड़ी डेविड मिलर की फैन का निधन हो गया है. क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी.

Ind Vs SA: डेविड मिलर की लिटिल फैन ने दुनिया को कहा अलविदा, क्रिकेटर ने शेयर किया भावुक Video

David Miller daughter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) इन दिनों अपनी टीम के साथ भारत दौरे पर हैं. यहां साउथ अफ्रीका की टीम भारत के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है. इस बीच दिल को झकझोरने वाली एक खबर सामने आई है. डेविड मिलर की एक फैन का निधन हो गया है. मिलर ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. अफ्रीकी बल्लेजा की यह फैन काफी समय से कैंसर से जूझ रही थी. मिलर ने कई बार बच्ची से मुलाकात की थी और उसके साथ समय बिताया था.

डेविड मिलर ने  एक शॉर्ट वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'RIP मेरी प्यारी प्रिसेंस, हमेशा प्यार रहेगा! मेरी स्कट मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा, तुम फाइट करने के जुनून को अलग लेवल तक ले गई. हमेशा शानदार तरीके से पॉजिटिव रही और फेस पर मुस्कान रही. तुमने मुझे बहुत कुछ सिखाया.' 

ये भी पढ़ें- सीरीज में बने रहने के लिए जीत है जरूरी, जानें कब-कहां और कैसे देखें लाइव

शेयर किया भावुक वीडियो
वीडियो में उनकी ऐनी के साथ की कई तस्वीरें दिख रही हैं. जिसमें वह क्रिकेट खेलते भी नजर आ रहे हैं. मिलर की फैन के देहांत पर दुनियाभर के कई खिलाड़ियों ने दुख जताया है. वेस्टइंडीज के रयाद एमरिट और भारत के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने कमेंट किया है. दोनों खिलाड़ियों ने श्रद्धांजलि दी है.

ये भी पढ़ें- BCCI ने टीम के साथ इन युवा खिलाड़ियों को भेजा ऑस्ट्रेलिया, इस तरह जुड़ेंगे भारतीय टीम के साथ

भारत में वनडे सीरीज खेल रहे हैं डेविड मिलर
आपको बता दें कि डेविड मिलर ने इन दिनों भारत में अपनी टीम के साथ वनडे सीरीज खेल रहे हैं. इससे पहले भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज खेली गई थी. उनका टीम इंडिया के खिलाफ प्रदर्शन बहुत बेहतर रहा है. टी20 सीरीज के दूसरे मैच में मिलर ने नाबाद 106 रनों की पारी खेली थी. इसके अलावा भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में भी वह नाबाद 75 रन बनाए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement