Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लाइव शो में Harbhajan Singh ने किया धोनी पर तंज, वर्ल्ड कप 2011 के क्रेडिट पर उठाए सवाल

गंभीर बनाम धोनी की बहस में पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह शामिल हो गए हैं.

Latest News
लाइव शो में Harbhajan Singh ने किया धोनी पर तंज, वर्ल्ड कप 2011 के क्रेडिट पर उठाए सवाल

भज्जी ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स के फाइनल में पहुंचने पर भी सवाल उठाए हैं. 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2011 के फाइनल में गौतम गंभीर ने 97 रनों की पारी खेली थी जबकि एमएस धोनी ने नाबाद 91 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी. पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर इस बात पर सवाल उठाते रहे हैं कि अकेले धोनी को वर्ल्ड कप 2011 जिताने का क्रेडिट क्यों दिया जाता है. अब कुछ इस तरह के सवाल ही पूर्व ​स्पिनर हरभजन सिंह ने उठा दिए हैं. भज्जी ने मजाक-मजाक में धोनी पर तंज कसा है. 

धोनी को क्रेडिट देना गलत
पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने उन लोगों पर निशाना साधा है जिन्हें लगता है कि भारत ने 2011 का विश्व कप अकेले एमएस धोनी के दम पर जीता था. भज्जी का मानना है कि भारत की शानदार विश्व कप जीत के लिए अकेले धोनी को ​क्रेडिट देना गलत है. धोनी ने इशारे-इशारे में बड़ी बात कह दी. 

लाइव शो में उठाया सवाल 
दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2022 मैच की शुरुआत से पहले मोहम्मद कैफ ने क्रिकेट लाइव शो के दौरान कहा, कप्तान श्रेयस अय्यर ने आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल में पहुंचाया. वह ज्यादा भावना नहीं दिखाता है, हालांकि वह अपनी पिछली टीम के खिलाफ मैच जीतना चाहते थे. 

इस बात पर हरभजन थोड़े नाराज दिखे. भज्जी ने कहा, मुझे एक बात समझ में नहीं आती है. टीम को फाइनल में ले गए श्रेयस अय्यर? क्या बाकी खिलाड़ी गुल्ली-डंडा खेल रहे थे? 

Retired Out पर रविचंद्रन अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, बोले... 
 

बाकी वहां लस्सी पीने गए थे?
इसके बाद भज्जी ने कहा, इंडिया वर्ल्ड कप जीतती है तो हेडलाइन आती है कि महेंद्र सिंह धोनी ने वर्ल्ड कप जिता दिया तो बाकी वहां लस्सी पीने गए थे? भज्जी ने आगे कहा, बाकी 10 ने क्या किया? गौतम गंभीर ने क्या किया था? बाकियों ने क्या किया? भज्जी ने कहा, यह टीम गेम है. जब आपके 11 खिलाड़ियों में से 7 से 8 खिलाड़ी बेहतर खेलेंगे तभी आपकी टीम आगे जा पाएगी. 

कई लोगों को लगता है कि गंभीर की शानदार पारी के बावजूद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच नहीं चुना गया. हालांकि धोनी ने छक्का ठोक धमाकेदार जीत दिलाई थी लेकिन उसके बाद से ही गंभीर बनाम धोनी की बहस छिड़ी है. 

यह भी पढ़ें: IPL में छक्के ठोक हार्दिक पांड्या ने बनाया रिकॉर्ड, देखें List

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement