Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ICC Women's World Cup: भारत की हार पर कप्तान विराट कोहली ने दिया दिल जीतने वाला बयान 

Team India की खुशी उस वक्त काफूर हो गई जब आखिरी ओवर में नो बॉल करार दे दी गई.

Latest News
ICC Women's World Cup: भारत की हार पर कप्तान विराट कोहली ने दिया दिल जीतने वाला बयान 

virat kohli 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वुमन वर्ल्ड कप 2022 में साउथ अफ्रीका से हुए रोमांचक मुकाबले में भारतीय टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो गई. भारतीय खेमे की खुशी उस वक्त काफूर हो गई जब आखिरी ओवर में नो बॉल करार दे दी गई. यह नो बॉल लाखों को निराश कर गई. उन लाखों लोगों में से एक भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी थे. कोहली ने अपने इमोशन के लिए ​ट्विटर का सहारा लिया.  

Women World Cup: भारत से खराब NRR होने के बावजूद सेमीफाइनल में कैसे पहुंच गई वेस्ट इंडीज? 

उन्होंने भारतीय महिला टीम की सराहना करते हुए ट्विटर पर कहा, जिस टूर्नामेंट को जीतने का लक्ष्य रखते हैं उस एक टूर्नामेंट से बाहर निकलना हमेशा कठिन होता है लेकिन हमारी महिला टीम अपना सिर ऊंचा रख सकती है. आपने इसे अपना सब कुछ दिया और हमें आप पर गर्व है. 

अंतिम प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान मिताली राज ने कहा, हमने वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन हम इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और यहां तक ​​​​कि न्यूजीलैंड के खिलाफ हार गए. हमने वास्तव में उन दो मैचों (इंग्लैंड और न्यूजीलैंड) में मुकाबला नहीं कर सके. कुल मिलाकर हम टूर्नामेंट के शुरुआती चरण में और बेहतर कर सकते थे. 

IND W vs SA W: लास्ट ओवर में 1 इंच के फासले ने तोड़ दिया CWC 2022 में भारत का सपना, देखें Video

ये हैं सेमीफाइनल में पहुंची वाली टीमें 
भारत की हार के बाद वेस्ट इंडीज सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई करने वाली चौथी टीम बन गई. सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चार टीमें ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज हैं. ऑस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज के बीच 30 मार्च को पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा वहीं साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच 31 मार्च को दूसरा सेमीफाइनल होगा. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement