Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS: चेतेश्वर पुजारा करने लगे स्पिन बॉलिंग, अश्विन ने पूछा ऐसा सवाल, जानकर हंसने लगेंगे आप

Ashwin Tweet: भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने पुजारा की गेंदबाजी का फोटो ट्वीट किया है. इसके साथ ही अपना सवाल पूछा है.

Latest News
IND vs AUS: चेतेश्वर पुजारा करने लगे स्पिन बॉलिंग, अश्विन ने पूछा ऐसा सवाल, जानकर हंसने लगेंगे आप

Ravichandran Ashwin Cheteshwar Pujara

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Indian Cricket News- अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच सोमवार को ड्रॉ हो गया है. इसके साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज में 2-1 से जीत हासिल कर ली है. मैच के आखिरी दिन ड्रॉ घोषित होने से पहले टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दो ऐसे गेंदबाजों को बॉलिंग का मौका दिया, जिन्हें देखकर क्रिकेट प्रेमी भी मुस्कुराए बिना नहीं रह सके. रोहित ने अपने ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) और बल्लेबाजी की दीवार चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को गेंदबाजी का मौका दिया. पुजारा ने जहां लेग स्पिन गेंदबाजी की, वहीं गिल ने ऑफ ब्रेक गेंदबाजी का नजारा दिखाया. भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने पुजारा की गेंदबाजी की एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में ऐसा सवाल लिखा है, जिसे पढ़कर आप शायद हंसना शुरू कर देंगे.

अश्विन ने पूछा, मैं क्या करूं? जॉब छोड़ दूं

अश्विन ने पुजारा का लेग स्पिन गेंदबाजी वाला फोटो शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, मैं क्या करूं? जॉब छोड़ दूं? साथ ही उन्होंने ठहाका मारकर हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है. इस कैप्शन से उनका मतलब था कि जब पुजारा स्पिन गेंदबाजी कर रहा है तो क्या मुझे टीम से बाहर निकल जाना चाहिए.

बता दें कि ऑफ स्पिनर अश्विन भारत के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाजों में दूसरे नंबर पर हैं. अश्विन अब तक 92 टेस्ट मैच में 474 विकेट ले चुके हैं. उनसे ज्यादा विकेट भारत के लिए लेग स्पिनर अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने ही लिए हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में भी अश्विन ने 25 विकेट लिए हैं, जो दोनों टीम की तरफ से सबसे ज्यादा हैं. 

पुजारा ने गेंदबाजी में किया ये काम

पुजारा ने मैच में 1 ओवर ही गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने महज 1 रन दिया. उनकी गेंदबाजी को देखकर कमेंटेटर मजाक में कहते रहे कि विकेट के पीछे से विकेटकीपर केएस भरत को शाबाश वार्न (ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर) का नाम लेकर पुजारा का हौसला बढ़ाना चाहिए. पुजारा के साथ ही शुभमन गिल ने भी 1.1 ओवर फेंककर महज 1 रन दिया. इसके बाद मैच को ड्रॉ घोषित कर दिया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement