Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL: Ishan Kishan को मिली अस्पताल से छुट्टी, तीसरे टी 20 में यह खिलाड़ी कर सकता है ओपनिंग

ईशान किशन के हेलमेट पर बॉल लगने के बाद उन्हें मैदान पर ही चिकित्सा सहायता लेनी पड़ी.

Latest News
IND vs SL: Ishan Kishan को मिली अस्पताल से छुट्टी, तीसरे टी 20 में यह खिलाड़ी कर सकता है ओपनिंग

ishan kishan ind vs sl

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तीसरे टी20 से ठीक पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. भारत के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन के सिर पर बाउंसर लगने के बाद वह रातभर अस्पताल में भर्ती रहे. हालांकि सुबह उन्हें छुट्टी दे दी गई लेकिन उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है. उन्हें आज रात तीसरे टी20 से बाहर कर दिया गया है.  

दूसरे टी 20 में सलामी बल्लेबाज और आईपीएल 2022 के सबसे महंगे खिलाड़ी ईशान किशन के सिर पर बाउंसर लगी थी. लाहिरू कुमारा की शॉर्ट डिलीवरी पर पुल करने की कोशिश में गेंद ईशान किशन के हेलमेट से जा टकराई जिसके बाद उन्हें चोट लग गई. यह घटना पारी के तीसरे ओवर में हुई. उस समय बल्लेबाज ने 14 रन बनाए थे. 

ICC Women's World Cup 2022: प्रैक्टिस मैच में स्मृति मंधाना के सिर पर लगी गेंद, रिटायर्ड हर्ट होकर लौटीं पवेलियन

उन्हें मैदान पर ही चिकित्सा सहायता लेनी पड़ी. हालांकि उन्होंने खेलना जारी रखा लेकिन उनकी पारी अधिक समय तक नहीं चली क्योंकि वे केवल दो और रन जोड़ने में सफल रहे. वह 16 रन बनाकर आउट हो गए. उन्होंने लाहिरू कुमारा की गेंद पर श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका को मिड ऑन पर आसान सा कैच दे दिया. 

भारतीय टीम से जुड़े डॉ. शुभम का कहना है कि मुझे सूचना मिली कि सिर में चोट लगने के कारण एक भारतीय खिलाड़ी को यहां अस्पताल लाया गया है. उनका सीटी स्कैन किया गया और वह निगरानी में थे. इस सीरीज से ठीक पहले चोटों के कारण दीपक चाहर, रुतुराज गायकवाड़ और सूर्यकुमार यादव बाहर हो चुके हैं. 

Sadia Tariq ने वुशु स्टार्स चैंपियनशिप में जीता गोल्ड, पीएम मोदी ने दी बधाई 

यह हो सकता है रिप्लेसमेंट

ईशान किशन तीसरे टी20 से चूकने के बाद भारत उनकी जगह मयंक अग्रवाल को मौका दे सकता है. कर्नाटक के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ के कवर के रूप में टीम में हैं. 

दिनेश चांदीमल भी अस्पताल में 

ईशान किशन के अलावा श्रीलंका के बल्लेबाज दिनेश चांदीमल को भी अस्पताल ले जाया गया. दूसरे टी20 में फील्डिंग के दौरान चांदीमल के अंगूठे में चोट लग गई.

Ind Vs SL दूसरा टी-20: अय्यर-सैमसन-जडेजा ने धराशायी किया श्रीलंका के रनों का पहाड़, भारत का सीरीज पर कब्जा
 

दूसरे टी 20 में जीत के बाद भारत ने दो मैचों की T20I श्रृंखला (2-0) के साथ जीत ली है. तीसरा मैच जीतकर भारतीय टीम क्लीन स्वीप करना चाहेगी. तीसरा टी20 मैच रविवार को खेला जाएगा.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement