Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL Test: श्रीलंकाई खेमे में बढ़ी चिंता, स्टार खिलाड़ी हुए बाहर, क्या होगी प्लेइंग इलेवन?

पथुम के साथ ही लहिरू कुमारा भी हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण उपलब्ध नहीं होंगे.

Latest News
IND vs SL Test: श्रीलंकाई खेमे में बढ़ी चिंता, स्टार खिलाड़ी हुए बाहर, क्या होगी प्लेइंग इलेवन?

ind vs sl 2nd test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शनिवार से दूसरे टेस्ट की शुरुआत होगी. इससे पहले श्रीलंकाई खेमे में चिंता बढ़ गई है. श्रीलंकाई टीम प्रमुख खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रही है. पथुम निसानका पीठ की चोट के साथ दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं.  

उन्होंने मोहाली में पहली पारी में नाबाद 61 रन बनाए थे. पथुम के साथ ही अब लहिरू कुमारा भी हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, जबकि टखने की चोट से जूझ रहे दुष्मांथा चमीरा को मेडिकल टीम ने नहीं खेलने की सलाह दी है. उनके लिए एक ही अच्छी खबर है कि कुसल मेंडिस फिट हैं. 

IPL के शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे David Warner, जानिए वजह 

लकमल का आखिरी टेस्ट 
संन्यास लेने वाले सुरंगा लकमल के लिए यह आखिरी टेस्ट होगा और श्रीलंका इसे उनके लिए यादगार बनाना चाहेगा. श्रीलंका डब्ल्यूटीसी पॉइंट्स टेबल में वर्तमान में तीसरे स्थान पर हैं लेकिन बेंगलुरु में हार उन्हें पांचवें स्थान पर धकेल देगी, जबकि भारत की जीत उन्हें चौथे स्थान पर पहुंचा देगी. 

क्या कोहली ठोकेंगे शतक?
विराट कोहली के 71वें अंतरराष्ट्रीय शतक का इंतजार लंबा होता जा रहा है. प्रशंसकों को उम्मीद होगी कि कोहली दो साल के सूखे को खत्म कर देंगे. 

IPL 2022: Alex Hales ने छोड़ा केकेआर का साथ, नौवीं फ्रेंचाइजी में खेलेगा यह खिलाड़ी  

भारत (संभावित प्लेइंग इलेवन): 1 रोहित शर्मा (कप्तान), 2 मयंक अग्रवाल, 3 हनुमा विहारी, 4 विराट कोहली, 5 श्रेयस अय्यर, 6 ऋषभ पंत (विकेटकीपर), 7 रवींद्र जडेजा, 8 आर अश्विन, 9 अक्षर पटेल, 10 जसप्रीत बुमराह , 11 मोहम्मद शमी

IND vs SL: क्या प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे Axar Patel? जसप्रीत बुमराह ने ​दिया यह जवाब

दिमुथ करुणारत्ने ने पुष्टि की कि चमिका करुणारत्ने विश्व फर्नांडो की जगह लेंगे. मेंडिस और प्रवीण जयविक्रमा के चोटिल निसानका और कुमारा की जगह लेने की संभावना है. श्रीलंका चैरिथ असलांका की जगह दिनेश चांदीमल को लेने पर भी विचार कर सकता है.

IPL में Lasith Malinga की वापसी, इस टीम में मिली जगह 

श्रीलंका (संभावित प्लेइंग इलेवन): 1 दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), 2 लाहिरु थिरिमाने, 3 कुसल मेंडिस, 4 एंजेलो मैथ्यूज, 5 धनंजया डी सिल्वा, 6 दिनेश चांदीमल/चरित असलंका, 7 निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), 8 चमिका करुणारत्ने, 9 सुरंग लकमल, 10 लसिथ एम्बुलडेनिया, 11 प्रवीण जयविक्रमा

कपिल देव से आगे निकले Ravichandran Ashwin, जडेजा ने इस बॉलर के लिए गेंदबाजी की कुर्बान

कैसी होगी पिच? 
करुणारत्ने ने कहा कि पिच ड्राय है और इसमें घास कम है. इससे स्पिनरों को मदद मिलने की उम्मीद है इसलिए टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना पसंद करेगी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement