Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs WI: T20 सीरीज से बाहर हुए KL Rahul और अक्षर पटेल, इन दो खिलाड़ियों को मौका

KL Rahul 9 फरवरी को दूसरे वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे.

Latest News
IND vs WI: T20 सीरीज से बाहर हुए KL Rahul और अक्षर पटेल, इन दो खिलाड़ियों को मौका

KL rahul axar patel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वेस्ट इंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज 16 फरवरी से शुरू होगी. इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल और हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल बाहर हो गए हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कोलकाता में होने वाली वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी तीन मैचों की टी20 सीरीज से दोनों खिलाड़ियों को बाहर कर दिया है.

केएल राहुल 9 फरवरी को दूसरे वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. उन्हें बाएं हैमस्ट्रिंग में खिंचाव महसूस हुआ जबकि अक्षर ने हाल ही में कोविड -19 से उबरने के बाद अपने रिहैबिलिटेशन के अंतिम सेशन को फिर से शुरू किया है. दोनों खिलाड़ी बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाएंगे.

ये दो खिलाड़ी शामिल 
अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने रिप्लेसमेंट के रूप में रुतुराज गायकवाड और दीपक हुड्डा को नामित किया है. दीपक हुड्डा ने हाल ही वनडे डेब्यू किया है. हालांकि उन्हें तीसरे वनडे में मौका नहीं दिया गया. रोहतक के हुड्डा ने अभी तक टी 20 डेब्यू नहीं किया है. वहीं रुतुराज गायकवाड ने श्रीलंका के खिलाफ टी 20 डेब्यू किया था. हालांकि वह दो मैचों में 35 रन ही बना सके. कहा जा रहा है कि आईपीएल में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर चुके दीपक हुड्डा को पहले टी 20 में मौका दिया जा सकता है. उन्होंने 141 टी 20 मैचों में 2172 रन बनाए हैं जबकि 17 विकेट भी लिए हैं. 

भारत की टी20 टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, रुतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement