Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs WI: पहले वनडे में यह खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू, जानिए कैसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

बाएं हाथ के बल्लेबाज Ishan Kishan दाएं हाथ के बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर सकते हैं. 

Latest News
IND vs WI: पहले वनडे में यह खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू, जानिए कैसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

deepak hooda

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वेस्ट इंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरुआत 6 फरवरी से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगी. टीम इंडिया के खिलाड़ी शिखर धवन, रुतुराज गायकवाड, श्रेयस अय्यर, नवदीप सैनी के कोरोना पॉजिटिव और उप कप्तान केएल राहुल के अनुपलब्ध होने के बाद अब सवाल यह है कि भारत की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी?

हालांकि मयंक अग्रवाल और ईशान किशन के वनडे टीम में शामिल होने से भारत की चिंता जरूर कम होगी. दूसरी ओर संकट से जूझ रही भारतीय टीम के लिए तूफानी बल्लेबाज दीपक हुड्डा पहले वनडे में डेब्यू कर सकते हैं. 

ईशान किशन और मयंक अग्रवाल को एकदिवसीय टीम में शामिल किए जाने के बाद दीपक हुड्डा को हरी झंडी दिए जाने की संभावना है. हुड्डा पिछले दो मौकों पर भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं लेकिन उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला. रविवार को उनका बिग-डे होने की संभावना है. 

U19 WC Ind vs Eng: 7 में से 6 मुकाबलों में जीत चुकी है टीम इंडिया, जानिए क्या कहते हैं आंकड़े

रोहित शर्मा के ओपनिंग पार्टनर पर अब भी सवाल बना हुआ है. भारत के पास विराट कोहली, ईशान किशन, मयंक अग्रवाल और सूर्यकुमार यादव जैसे विकल्प मौजूद हैं. इस बात की प्रबल संभावना है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन दाएं हाथ के बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर सकते हैं. 

मयंक अग्रवाल 3 दिन के क्वारंटाइन में हैं. यदि उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है तो बिना अभ्यास के सीधे मैच खेलना होगा. भारतीय लाइनअप में यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की बहुप्रतीक्षित वापसी की भी संभावना है. प्रसिद्ध कृष्णा जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में नजर आ सकते हैं. 

टीम इंडिया का 5वां खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव, मयंक अग्रवाल होंगे टीम में शामिल, जानिए Shikhar Dhawan का अपडेट

बल्लेबाज के रूप में खेलेंगे कोहली 
पहले वनडे का सबसे बड़ा आकर्षण एक बल्लेबाज के रूप में विराट कोहली होंगे. विराट कोहली पर कप्तानी का बोझ खत्म हो चुका है. ऐसे में फैंस उनके बल्ले से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की उम्मीद कर रहे हैं. कोहली ने 2019 में वेस्ट इंडीज के भारत दौरे के बाद से शतक नहीं बनाया है. 

सूर्यकुमार यादव को चौथे नंबर के लिए ऋषभ पंत के बाद एक स्थान मिलना चाहिए. मोहम्मद सिराज भारतीय गेंदबाजी का नेतृत्व करेंगे, जबकि प्रसिद्ध कृष्णा उनके गेंदबाजी साथी हो सकते हैं. दीपक चाहर को प्लेइंग इलेवन में शार्दुल ठाकुर से आगे आने की उम्मीद है. 

IND vs WI ODI: संभावित प्लेइंग इलेवन 

रोहित शर्मा (कप्तान)
ईशान किशन
विराट कोहली
सूर्यकुमार यादव
ऋषभ पंत
दीपक हुड्डा
शार्दुल ठाकुर / दीपक चाहर
प्रसिद्ध कृष्णा
युजवेंद्र चहल
मोहम्मद सिराज
कुलदीप यादव/वाशिंगटन सुंदर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement