Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

0,18,8,65,0: पांच में से चार पारियों में खराब प्रदर्शन, Virat Kohli पर आया कप्तान Rohit Sharma का बयान

IND vs WI T20: Rohit Sharma ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मुझे लगता है कि सेंचुरी नहीं बनाना अलग बात है.

Latest News
0,18,8,65,0: पांच में से चार पारियों में खराब प्रदर्शन, Virat Kohli पर आया कप्तान Rohit Sharma का बयान

rohit sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ​भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों खराब प्रदर्शन से जूझ रहे हैं. आलम यह है कि पिछली पांच पारियों में से चार में वह बुरी तरह फेल रहे. दो बार डक पर आउट हुए लेकिन इसके बावजूद भारत के नए कप्तान रोहित शर्मा विराट के खराब प्रदर्शन को लेकर चिंतित नहीं हैं. रोहित ने अपने पूर्व कप्तान के साथ खड़े होने का फैसला किया है. रोहित के मुताबिक, टीम विराट की फॉर्म को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं है और उन्हें इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता. 

हालांकि कई विशेषज्ञों समेत सुनील गावस्कर ने कोहली की फॉर्म को लेकर चिंता जताई है लेकिन रोहित ने कोहली के साथ खड़े होने का फैसला किया है. रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मुझे लगता है कि सेंचुरी नहीं बनाना अलग बात है लेकिन उन्होंने दक्षिण अफ्रीका में एक सीरीज खेली और तीन मैचों में दो अर्धशतक बनाए. मुझे कुछ भी गलत नहीं दिख रहा है और टीम प्रबंधन इसके बारे में बिल्कुल भी चिंतित नहीं है. उन्होंने कहा, वनडे सीरीज में मिड ओवर्स में हमारी बल्लेबाजी वास्तव में अच्छी थी. 

IND vs WI: T20 सीरीज से बाहर हुए KL Rahul और अक्षर पटेल, इन दो खिलाड़ियों को मौका

भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच के मुताबिक कप्तान रोहित की तरह उन्हें भी कोहली की फॉर्म की चिंता नहीं है. कोच विक्रम राठौड़ ने कहा, उनसे कोई खास बातचीत नहीं हुई है. मुझे व्यक्तिगत रूप से नहीं लगता कि विराट कम से कम इस प्रारूप में टी20 और वनडे में खराब दौर से गुजर रहे हैं, उन्होंने हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन किया है. 

IPL 2022 के 10 सबसे महंगे खिलाड़ी, इस नाम ने चौंकाया

उन्होंने आगे कहा, मैं समझता हूं कि वेस्टइंडीज के खिलाफ उनका प्रदर्शन खराब रहा लेकिन उनसे इस बारे में कोई बातचीत नहीं हुई. वह नेट्स में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. मुझे यकीन है कि आने वाली पारी में वह अच्छी बल्लेबाजी करेंगे. 

राठौड़ ने कहा, हम ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहे टी 20 विश्व कप की तैयारी कर रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि हमारे पास बल्लेबाजी को देखते हुए कोई समस्या है. भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज 3-0 से जीतकर क्लीन स्वीप किया. दोनों टीमें अब 16 फरवरी से कोलकाता में शुरू होने वाली टी20 सीरीज मेंआमने-सामने होंगी.

IPL: पाकिस्तान में मैच खेलने जा रहा था खिलाड़ी, भारत में बरस गया पैसा

भारत की टी20 टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, रुतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement