Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs WI: T20 सीरीज से पहले तीसरा झटका, Washington Sundar बाहर, इस खिलाड़ी की 6 महीने बाद एंट्री 

IND vs WI T20 Series की शुरुआत 16 फरवरी से होगी.

Latest News
IND vs WI: T20 सीरीज से पहले तीसरा झटका, Washington Sundar बाहर, इस खिलाड़ी की 6 महीने बाद एंट्री 

washington sundar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और वेस्ट इंडीज के बीच 16 फरवरी से टी 20 सीरीज (IND vs WI T20) की शुरुआत होगी. इस सीरीज से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर (washington sundar) को मांसपेशियों में खिंचाव के कारण बाहर कर दिया गया है. 

BCCI ने जानकारी देकर बताया कि वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे एकदिवसीय मैच में फील्डिंग करते समय ऑलराउंडर को हैमस्ट्रिंग की समस्या हुई. वह 16 फरवरी से कोलकाता में खेली जाने वाली आगामी तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं.

कुलदीप यादव टीम में 
बीसीसीआई के अनुसार, अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने कुलदीप यादव (kuldeep yadav) को वाशिंगटन के रिप्लेसमेंट के रूप में नामित किया है. कुलदीप और युजवेंद्र के शामिल होने से टीम को 'कुल्चा' जोड़ी मिल गई है. कुलदीप ने अंतिम टी 20 मैच श्रीलंका के खिलाफ जुलाई 2021 में खेला था. उन्हें टी 20 वर्ल्ड कप में जगह नहीं दी गई थी. 

बाहर होने वाले तीसरे खिलाड़ी 
इससे पहले टी 20 सीरीज से टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल और हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल बाहर हो चुके हैं. केएल राहुल को 9 फरवरी को दूसरे वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान चोट लग गई थी. उन्हें बाएं हैमस्ट्रिंग में खिंचाव महसूस हुआ. अक्षर पटेल ने हाल ही कोविड -19 से उबरने के बाद अपने रिहैबिलिटेशन के अंतिम सेशन को फिर से शुरू किया है. दोनों खिलाड़ी बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाएंगे. अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने रिप्लेसमेंट के रूप में रुतुराज गायकवाड और दीपक हुड्डा को नामित किया है. 

भारत की T20I टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत (उप-कप्तान) (विकेट-कीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल , मो. सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, रुतुराज गायकवाड, दीपक हुड्डा, कुलदीप यादव
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement