Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इमर्जिंग एशिया कप फाइनल में PAK ने भारत के सामने रखा बड़ा 353 रनों का लक्ष्य, तैय्यब ताहिर ने जड़ा शतक

IND vs PAK 2023: पाकिस्तान ए टीम ने भारत के खिलाफ विराट स्कोर खड़ा किया है. एशिया कप का फाइनल जीतने के लिए भारत को 353 रनों का टारगेट अचीव करना होगा.

इमर्जिंग एशिया कप फाइनल में PAK ने भारत के सामने रखा बड़ा 353 रनों का लक्ष्य, तैय्यब ताहिर ने जड़ा शतक

India A vs Pakistan A 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इमर्जिंग एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान ए ने भारत ए को फाइनल मैच में जीत के लिए 353 रनों का लक्ष्य दिया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तानी टीम ने भारत के खिलाफ बेहतरीन बैटिंग की. पाक बल्लेबाज तैयब ताहिर ने शानदार शतक लगाया और उन्होंने 108 रनों की पारी खेली. भारत ए टीम के गेंदबाजों की बात करें तो रियान पराग और राज्यवर्धन ने 2-2 विकेट लिए हैं. भारत के लिए पाकिस्तान की गेंदबाजी के सामने 353 रनों का लक्ष्य चेज करना टेढ़ी खीर से कम नहीं होगा. 

दरअसल, पुरुष इमर्जिंग एशिया कप के फाइनल मुकाबले में भारत ए का सामना पाकिस्तान ए से हो रहा है. भारतीय टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था, लेकिन यह फैसला उनकी नीति के विपरीत गया क्योंकि पाकिस्तान ए ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और तैय्यब ताहिर के शानदार शतक की बदौलत पाकिस्तान ने 50 ओवर में आठ विकेट पर 352 रनों का विराट स्कोर खड़ा कर दिया है. भारत ए को जीत के लिए 353 रन बनाने होंगे, जो कि एक मुश्किल टारगेट माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें- अजिंक्य रहाणे ने एक हाथ से पकड़ा बेहतरीन कैच, कैरेबियाई बल्लेबाज भी रह गए हैरान

PAK A ने की धमाकेदार बल्लेबाजी

पाकिस्तान की बल्लेबाजी की बात करें तो तैय्यब ताहिर ने सबसे ज्यादा 108 रन बनाए. इसके अलावा साहिबजादा फरहान ने 65 और सैम अयूब ने 59 रन की पारी खेली. ओमेर यूसुफ और मुबासिर खान ने भी 35-35 रन का योगदान दिया है पाकिस्तानी बल्लेबाजों के आक्रामक अंदाज के चलते भारतीय ए टीम के प्लेयर्स सुस्त पड़ते नजर आए. 

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड की जीत के रास्ते में रोड़ा बन सकती हैं ये चीजें, ड्रॉ से ऑस्ट्रेलिया को फायदा

भारतीय गेंदबाजी ने किया निराश

भारत की गेंदबाजी की बात करें तो भारत ए के लिए राजवर्धन हंगरगेकर और रियान पराग ने दो-दो विकेट लिए. हर्षित राणा, मानव सुथार और निशांत सिंधू ने एक-एक विकेट अपने नाम किया है. ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर भारत 353 रनों का यह टारगेट चेज कर पाती है या नहीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement