Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India Open 2022: फाइनल में विश्व चैंपियन से होगा लक्ष्य सेन का मुकाबला, मालविका बंसोड़ को किसने दी शिकस्त?

शटलर लक्ष्य सेन ने सेमीफाइनल मुकाबले में मलेशिया के एनजी त्जे योंग को शिकस्त दी.

Latest News
India Open 2022: फाइनल में विश्व चैंपियन से होगा लक्ष्य सेन का मुकाबला, मालविका बंसोड़ को किसने दी शिकस्त?

lakshya sen

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बैडमिंटन स्टार लक्ष्य सेन इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट 2022 के फाइनल में पहुंच गए हैं. पुरुष एकल के फाइनल में लक्ष्य सेन का सामना मौजूदा विश्व चैंपियन सिंगापुर के लोह कीन यू से होगा. शटलर लक्ष्य सेन ने सेमीफाइनल में मलेशिया के एनजी त्जे योंग को 19-21, 21-16, 21-12 से हराकर इंडिया ओपन 2022 के फाइनल में प्रवेश किया. 

बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु का सामना सेमीफाइनल में सुपानिदा कटेथोंग से होगा. इससे पहले शीर्ष वरीयता प्राप्त पूर्व विश्व चैंपियन सिंधु ने 21 वर्षीय चालिहा को 36 मिनट में 21-7, 21-18 से हरा दिया.

चालिहा ने दूसरे गेम में अच्छी फाइट की लेकिन सिंधु को मैच जीतने से नहीं रोक सकीं. सिंधु ने पहले गेम में दमदार प्रदर्शन करते हुए दूसरे गेम में संयम बनाए रखा और आखिरकार मुकाबला जीतकर सेमीफाइनल में एंट्री ली. 

आकर्षी ने मालविका को दी शिकस्त
इधर आकर्षी कश्यप ने भारतीय शटलर मालविका बंसोड़ पर शानदार जीत के साथ सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली. मालविका ने दूसरे दौर में साइना नेहवाल को शिकस्त दी थी लेकिन 46 मिनट तक चले मैच में कश्यप के खिलाफ 21-12, 21-15 स्कोर कर सकीं. 

दुनिया की 76वें नंबर की खिलाड़ी को अब कड़ी परीक्षा का सामना करना पड़ेगा और वह दूसरी वरीयता प्राप्त बुसानन ओंगबामरुंगफान से भिड़ेंगी. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement