Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: आठवीं ​हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बताई ​असली वजह

मैच प्रजेंटेशन में कप्तान Rohit Sharma ने कहा, मुझे लगा कि हमने काफी अच्छी गेंदबाजी की.

Latest News
IPL 2022: आठवीं ​हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बताई ​असली वजह

कप्तान रोहित शर्मा ने हार की वजह बताई है. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस को लगातार आठवीं हार मिली है. रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में एमआई को 36 रनों से शिकस्त मिली. इसी के साथ एमआई ने शुरुआत के आठ मैचों में लगातार हार का रिकॉर्ड बना लिया है. एमआई की खराब परफॉर्मेंस पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है. फैंस का कहना है कि आईपीएल नीलामी में टीम का सलेक्शन ही गलत था तो किसी का कहना है कि एमआई के पास विनिंग कॉम्बिनेशन की कमी है. 

बहरहाल वजह चाहे जो हो, मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बयान सामने आया. मैच प्रजेंटेशन में कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, मुझे लगा कि हमने काफी अच्छी गेंदबाजी की. यह बल्लेबाजी करने के लिए अच्छी पिच थी लेकिन हमने 'अच्छी बल्लेबाजी' नहीं की. हमें लक्ष्य का पीछा करना चाहिए था. 

रोहित ने आगे कहा, जब आपके पास ऐसा लक्ष्य होता है तो आपको उस साझेदारी की जरूरत होती है, जो हम नहीं कर सके. मेरी तरह ही कुछ गैर जिम्मेदाराना शॉट खेले गए. हमने टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की है. 

IPL में Mumbai Indians ने बनाया हार का रिकॉर्ड, क्या खत्म हो गया प्लेऑफ का सफर? जानिए
 

कप्तान रोहित शर्मा ने लगातार हार की असली वजह बताते हुए कहा, बल्लेबाजों में से किसी एक को लंबे समय तक बल्लेबाजी करनी होगी. हम इस टूर्नामेंट में ऐसा करने में असफल रहे हैं. कुछ विपक्षी खिलाड़ियों ने ऐसा किया है और इससे हमें नुकसान हुआ है. 

IPL 2022: अर्जुन तेंदुलकर ने पिता Sachin Tendulkar को दी जन्मदिन की बधाई, बोले... 

टिम डेविड के नाम की चर्चा 
उम्मीद थी कि एमआई टीम में टिम डेविड की वापसी होगी लेकिन रोहित ने पिछले मैच की प्लेइंग इलेवन के साथ जाने का फैसला लिया. रोहित ने कहा, टिम डेविड के नाम पर चर्चा की गई थी. यह देखते हुए कि टूर्नामेंट कैसा चल रहा है, हर कोई चर्चा में आ गया है. हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जिसे भी मौका मिले, उसे इलेवन में एक रन मिले. इसलिए हम कोशिश करते हैं कि बहुत ज्यादा बदलाव न करें. जो भी खेलेगा उसे पर्याप्त मौके मिलने चाहिए, मैं इसे ऐसे ही देखता हूं. 

BAN vs SL: बांग्लादेश की टीम में हुई 'टाइगर' की वापसी, 15 मई से शुरू होगी टेस्ट सीरीज

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement