Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: बेटे के डेब्यू पर बोले Sachin Tendulkar, 'टीम चयन में मेरा दखल नहीं, अर्जुन के लिए रास्ता मुश्किल'

IPL 2022 Arjun Tendulkar Debut: इस सीजन में भी मौका नहीं मिलने पर सचिन तेंदुलकर ने अपने बेटे के लिए खास बात कही है. उन्होंने कहा कि रास्ता मुश्किल है.

IPL 2022: बेटे के डेब्यू पर बोले Sachin Tendulkar, 'टीम चयन में मेरा दखल नहीं, अर्जुन के लिए रास्ता मुश्किल'

अर्जुन को पापा से मिली खास सलाह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल में पिछले 2 सीजन से अर्जुन तेंदुलकर बेंच पर बैठकर मौके का इंतजार कर रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लीग के आखिरी मैच में उम्मीद की जा रही थी कि उन्हें मौका मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब इस पर अर्जुन के पापा और दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने बहुत बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि रास्ता कठिन होगा और इसके लिए अर्जुन को तैयार रहना होगा.

Sachin Tendulkar ने बेटे को दी खास सलाह 
महान क्रिकेटर ने अपने बेटे और इस उभरते हुए ऑलराउंडर को धैर्य के साथ आगे बढ़ने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि उनके लिए राह चुनौतीपूर्ण होने वाली है. अर्जुन को कड़ी मेहनत जारी रखनी होगी और अपने लक्ष्य पर ध्यान रखना होगा. 

बता दें कि सचिन बतौर मेंटॉर मुंबई इंडियंस से जुड़े हुए हैं. हालांकि, उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि उनकी भूमिका बहुत सीमित है और टीम चयन जैसे मामलों में उनका कोई दखल नहीं है. मास्टर ब्लास्टर ने यह भी कहा कि बेटे से क्रिकेट को लेकर उनकी अक्सर बात होती है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: अर्जुन तेंदुलकर ने पिता Sachin Tendulkar को दी जन्मदिन की बधाई, बोले...

अर्जुन को खेलते देखने के सवाल पर दिया शानदार जवाब 
बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और बाएं हाथ के बल्लेबाज अर्जुन को पांच बार के आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियन्स ने अपने साथ जोड़ा था. हालांकि, 2 सत्र में उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला. तेंदुलकर से जब यह पूछा गया कि क्या वह इस साल अर्जुन को खेलते हुए देखना पसंद करते तो उन्होंने कहा, ‘यह अलग सवाल है और इस पर चर्चा करने का मतलब नहीं है. मैं क्या सोच रहा हूं या मैं क्या महसूस कर रहा हूं यह महत्वपूर्ण नहीं है. सत्र खत्म हो चुका है.'

यह भी पढ़ें: IPL 2022 MI VS CSK: कौन हैं ऋतिक शौकीन? मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर के बजाय जिसे कराया डेब्यू

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement