Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 के ग्राउंड स्टाफ पर बीसीसीआई मेहरबान, लाखों रुपये के इनाम बरसाने का ऐलान

IPL 2022 Award For Ground Staff: खिलाड़ियों, कोच और टीम स्टाफ के साथ बीसीसीआई ने ग्राउंड और सपोर्ट स्टाफ को भी मालामाल करने का ऐलान किया है.

IPL 2022 के ग्राउंड स्टाफ पर बीसीसीआई मेहरबान, लाखों रुपये के इनाम बरसाने का ऐलान

फाइल फोटो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

 डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने आईपीएल 2022 में पर्दे के पीछे काम करने वाले लोगों के लिए बड़ी इनाम की राशि की घोषणा की है. रविवार 29 मई को खत्म हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के दौरान पिच तैयार करने वाले क्यूरेटर और मैदानकर्मियों को एक करोड़ 25 लाख रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है. डेब्यू कर रहे गुजरात टाइटंस ने रविवार रात खिताबी मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर आईपीएल 2022 का खिताब जीता है.

BCCI सचिव ने ट्वीट कर दी जानकारी
बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ट्वीट में कहा, ‘मुझे उन लोगों के लिए एक करोड़ 25 लाख रुपये का पुरस्कार घोषित करने की खुशी है जिन्होंने टाटा आईपीएल 2022 के दौरान हमें सर्वश्रेष्ठ मुकाबले दिए. गुमनाम नायक: इस सत्र में आईपीएल के 6 स्थानों के क्यूरेटर और मैदानकर्मी. हमने कुछ शानदार मुकाबले देखे और मैं कड़ी मेहनत के लिए उनमें से प्रत्येक को धन्यवाद देना चाहता हूं. सीसीआई, वानखेड़े, डीवाई पाटिल और पुणे के एमसीए स्टेडियम के क्यूरेटर और मैदानकर्मियों के लिए 25-25 लाख और ईडन गार्डंस और नरेंद्र मोदी स्टेडियम के लिए 12 लाख 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा करता हूं.’

बता दें कि कोविड-19 के बाद के हालात में बीसीसीआई ने कड़े कोविड प्रतिबंधों के बीच पूरे टूर्नामेंट का आयोजन कराया है. टूर्नामेंट की सफलता की तारीफ सिर्फ भारत नहीं बल्कि दूसरे देशों में हो रही है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Rajasthan Royals के ड्रेसिंग रूम में सब ठीक नहीं था? कोच संगकारा ने दिए संकेत

पहली बार ग्राउंड स्टाफ के लिए इतना बड़ा इनाम
बीसीसीआई पहली बार मैदानकर्मियों को मोटी प्रोत्साहन राशि दे रहा है. इस लुभावनी टी-20 प्रतियोगिता के 70 लीग मुकाबले महाराष्ट्र के चार जगहों- मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम और ब्रेबोर्न स्टेडियम, नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम और पुणे के गाहुंजे में महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में हुए थे. 

प्लेऑफ कोलकाता के ईडन गार्डंस और अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए थे. कोविड प्रतिबंधों की वजह से बोर्ड ने सीमित मैदानों पर ही मैच कराने का फैसला किया था.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Jos Buttler ऑरैंज कैप जीतकर धाकड़ बल्लेबाज ने क्यों कहा कि मेरा दिल टूट गया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement