Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

​IPL 2022: जिसे फिटनेस के कारण टीम में नहीं मिली जगह, उसने 344 की स्ट्राइक रेट से ठोक डाले रन 

शिवम मावी की 4 गेंदों में भानुका ने 22 रन ठोक डाले.

Latest News
​IPL 2022: जिसे फिटनेस के कारण टीम में नहीं मिली जगह, उसने 344 की स्ट्राइक रेट से ठोक डाले रन 

शिवम मावी की 4 गेंदों में भानुका ने 22 रन ठोक डाले.  

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 के आठवें मैच में एक बल्लेबाज ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सुर्खियां बटोर लीं. केकेआर के खिलाफ पंजाब किंग्स के विकेटकीपर और श्रीलंकाई खिलाड़ी भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) ने 9 गेंदों में ऐसी धूम मचाई कि दुनिया दंग रह गई. राजपक्षे ने 4 चौके और एक छक्का जड़कर 344 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 31 रन ठोक डाले. 

4, 6, 6, 6 का शो 
भानुका ने चौथे ओवर में शिवम मावी की हवा उड़ा दी. मावी की पहली गेंद पर भानुका ने चौका, दूसरी, तीसरी और चौथी पर छक्का जड़कर दर्शकों में उत्साह भर दिया. हालांकि पांचवीं गेंद पर मावी ने उनका शिकार ​कर दिया. एक्स्ट्रा कवर पर शॉट लगाने के चक्कर में वह साउदी को कैच दे बैठे और 31 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. 

जानिए कितनी है Pravin Tambe की सैलेरी, क्या हैं रिकॉर्ड्स?  

आरसीबी के खिलाफ मचाई धूम 
भानुका ने आरसीबी के खिलाफ 22 गेंदों में 43 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर खूब धूम मचाई थी. उन्होंने अपनी पारी में दो चौके और 4 छक्के जड़े थे. श्रीलंका का यह बल्लेबाज शानदार औसत और स्ट्राइक रेट मेंटेन कर दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. 

श्रीलंका ने भारत के खिलाफ टी 20 से कर दिया था बाहर 
मध्य क्रम के बल्लेबाज राजपक्षे वही बल्लेबाज हैं जिन्हें श्रीलंका ने फिटनेस इश्यू बताते हुए फरवरी 2022 में भारत के खिलाफ टी 20 टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. हालांकि उनका वजन और फिटनेस लंबे समय से चिंता का विषय बना हुआ था. राजपक्षे का टीम से बाहर होना विवादास्पद विषय बन गया था. जनवरी में 30 साल के राजपक्षे ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था हालांकि श्रीलंका के खेल मंत्री की ओर से आश्वस्त करने के बाद उन्होंने अपने फैसले को उलट दिया. 

Pravin Tambe: जिसकी सक्सेस स्टोरी तेंदुलकर, कुंबले और लक्ष्मण पर भारी पड़ गई! 

भानुका राजपक्षे का आईपीएल 2022 प्राइस 
भानुका को पंजाब किंग्स ने आईपीएल नीलामी में 50 लाख रुपये में खरीदा है. भानुका को पंजाब किंग्स ने आईपीएल नीलामी में 50 लाख रुपये में खरीदा है. उन्होंने 18 मैचों में 320 रन बनाए हैं. टी 20 के 106 मैचों में वे 1955 रन जड़ चुके हैं. उन्होंने 27 विकेट भी चटकाए हैं.

स्क्रीनिंग पर इमोशनल हो गए Pravin Tambe, श्रेयस अय्यर बोले-रोना आ गया, देखें Video

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement