Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: चोटिल होने के बाद  Nathan Coulter Nile घर लौटे, राजस्थान रॉयल्स को झटका

राजस्थान रॉयल्स के खेमे से एक निराश करने वाली खबर आई है. टीम के तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर नाइल चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट के लिए बाहर हो गए हैं. 

Latest News
IPL 2022: चोटिल होने के बाद  Nathan Coulter Nile घर लौटे, राजस्थान रॉयल्स को झटका

नाथन कोल्टर नाइल टूर्नामेंट से बाहर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022  में अच्छी लय में दिख रही Rajasthan Royals के लिए बुरी खबर है. टीम के तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर नाइल (Nathan coulter Nile) चोटिल होने के बाद इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. टीम की ओर से उन्हें विदाई दी गई है और इसका औपचारिक ऐलान भी किया गया है.

हैदराबाद के खिलाफ मैच में हुए थे चोटिल 
टीम के तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर नाइल  पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हो गए हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में कोल्टर नाइल चोटिल हो गए थे. उसके बाद जब उनकी वापसी आरसीबी के साथ हुए मैच में नहीं हुई तो माना जा रहा था कि उनकी चोट ठीक नहीं हुई है. अब चोट की वजह से उन्हें टूर्नामेंट से ही बाहर होना पड़ रहा है. हैदराबाद के साथ हुए मैच में वह नहीं चले थे और 3 ओवर में उन्होंने 48 रन लुटाए थे.

पढ़ें: IPL 2022: 47 गेंद, 70 रन, जोस बटलर ने कैसे बिना चौका जड़े बना दिया अनोखा रिकॉर्ड?

टीम ने दी इमोशनल विदाई
राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया है. कोल्टर नाइल को तालियों के साथ विदाई दी जा रही है. टीम के खिलाड़ी और स्टाफ उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं और जल्दी स्वस्थ होने की विशेज दे रहे हैं.

दो करोड़ में खरीदा था राजस्थान ने 
राजस्थान ने मेगा ऑक्शन 2022 में कोल्टर नाइल को दो करोड़ रुपये में खरीदा था. हालांकि, अभी तक फ्रेंचाइजी की ओर से उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया गया है. इस आईपीएल में पहले ही  मुकाबले में वह चोटिल हो गए थे और अब उन्हें बीच में ही सफर छोड़ना पड़ा है. राजस्थान में उनकी जगह पर किस तेज गेंदबाज को शामिल किया जाता है, अब यह देखना दिलचस्प होगा. 

पढ़ें: IPL 2022 KKR Vs MI: रोहित ब्रिगेड के लिए आसान नहीं होगा श्रेयस की सेना को हराना

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement