Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: Delhi Capitals के लिए अच्छी खबर, नेगेटिव आई सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट

दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी राहत की खबर है. टीम के जिस विदेशी खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, अब उसी खिलाड़ी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

Latest News
IPL 2022: Delhi Capitals के लिए अच्छी खबर, नेगेटिव आई सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट

दिल्ली के सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली कैपिटल्स के फैंस के लिए अच्छी खबर आई है. कोविड पॉजिटिव पाया गया विदेशी खिलाड़ी आरटीपीसीआर टेस्ट में नेगेटिव पाया गया है. खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से आईपीएल में टीम के खेलने को लेकर ही असमंजस की स्थिति बन गई थी. हालांकि, अब बड़ी राहत की खबर जरूर आई है. सभी प्लेयर्स की रिपोर्ट आ जाने के बाद टीम पुणे मैच के लिए रवाना हो सकती है.

पुणे रवाना होने से पहले फिर से जांच होगी 
एक क्रिकेट वेबसाइट में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, रैपिड एंटीजन टेस्ट के दौरान कोविड -19 पॉजिटिव पाया गया विदेशी खिलाड़ी RT-PCR टेस्ट में नेगेटिव पाया गया है. अभी तक टीम की ओर से आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है. बीसीसीआई ने भी इस मुद्दे पर कोई बयान जारी नहीं किया है. सूत्रों का कहना है कि BCCI बुधवार (20 अप्रैल) को पंजाब किंग्स (DC vs PBKS) के खिलाफ लीग मैच के लिए पुणे रवाना होने से पहले सभी खिलाड़ियों और स्टॉफ की कोविड जांच करवाने वाली है. 

 

पढ़ें: IPL 2022 पर मंडराया कोविड का खतरा, दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम क्वारंटीन

RCB के साथ मैच के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी 
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शनिवार को नियमित रैपिड एंटीजन टेस्ट हुई थी. टेस्ट में विदेशी खिलाड़ी पॉजिटिव पाया गया था तो पूरी टीम को क्वारंटीन कर दिया गया था. विदेशी खिलाड़ी से पहले टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट और मालिश करने वाली टीम के एक सदस्य को कोविड का शिकार पाया गया था. इन दोनों को पहले ही क्वारंटीन किया जा चुका है.

क्या हैं आईपीएल के नियम 
आईपीएल के नियमों के अनुसार, टूर्नामेंट बायो बबल में पॉजिटिव पाए जाने किसी भी व्यक्ति को कम से कम सात दिनों के लिए क्वारंटीन रहना होता है. नेगेटिव पाए जाने के बाद ही बायो बबल में वापसी होगी. 

पढ़ें: Vinod Rai की किताब में खुलासा: WC मैच से पहले महिला टीम ने समोसे से किया था गुजारा

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement