Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: Delhi Capitals के 6.50 करोड़ बर्बाद, यह खिला​ड़ी नहीं खेल पाएगा तीन मैच 

डीसी के star all rounder मार्श के अगले तीन मैचों में चूकने की संभावना है. 

Latest News
IPL 2022: Delhi Capitals के 6.50 करोड़ बर्बाद, यह खिला​ड़ी नहीं खेल पाएगा तीन मैच 

मार्श दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़े खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली कैपिटल्स IPL 2022 के चार मैचों में से दो में जीत और दो में हार का सामना कर छठे स्थान पर है. कैपिटल्स का अगला मैच 16 अप्रैल को आरसीबी से होगा. इस बीच टीम की परेशानी और बढ़ गई है. डीसी के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श अभी भी चोटिल हैं. उनके तीन या चार मैचों से बाहर होने की संभावना है. 

6.50 करोड़ के खिलाड़ी
मिचेल मार्श को दिल्ली कैपिटल्स ने 6.50 करोड़ रुपये की मोटी फीस पर साइन किया था. वह पिछले महीने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए चोटिल हो गए थे. शुरू में यह उम्मीद थी कि डीसी उन्हें रिप्लेस कर सकती है लेकिन टीम ने उन्हें अपने स्क्वाड में शामिल करने का विकल्प चुना ताकि वह भारत में अपना रीहैब जारी रख सकें. 

अगले तीन मैच कर सकते हैं मिस 
डीसी के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने पहले कहा था कि वह 10 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ मैच में लौट आएंगे लेकिन वह टीम में शामिल नहीं किए गए. अब उनकी परेशानी और बढ़ गई है. यह पता चला है कि मार्श को अभी भी पूरी तरह से ठीक होने में वक्त लगेगा. उनके अगले तीन मैचों में चूकने की संभावना है. 

Retired Out पर रविचंद्रन अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, बोले... 
 

दिल्ली कैपिटल्स का अगला मैच शनिवार 16 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ है. सामने आया है कि मार्श 28 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में वापसी कर सकते हैं. मार्श दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़े खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. उन्होंने 2010 से 2020 तक 21 मैचों में 225 रन बनाए हैं और 20 विकेट निकाले हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL में छक्के ठोक हार्दिक पांड्या ने बनाया रिकॉर्ड, देखें List

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement