Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: गुजरात टाइटंस की जर्सी आई सामने, Hardik Pandya पहुंचे अहमदाबाद 

इस बार आईपीएल में 10 Teams शामिल होंगी.

Latest News
IPL 2022: गुजरात टाइटंस की जर्सी आई सामने, Hardik Pandya पहुंचे अहमदाबाद 

hardik pandya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल के अगले सीजन की शुरुआत 26 मार्च से होगी. पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. इस बार आईपीएल में 10 टीमें शामिल होंगी. इस बार दो नई टीमें गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजायंट्स के खेलने से मुकाबले रोचक होंगे. टीमों ने आईपीएल के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. 

IPL 2022: गुजरात टाइटंस में कैसे जगह बना सकते हैं अनसोल्ड Suresh Raina, जानिए 

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या अपनी टीम की नई जर्सी को अपने कप्तानी डेब्यू में देखने के लिए उत्साहित हैं. इस बीच पांड्या की जर्सी पहने एक फोटो सामने आई है. इस जर्सी में नीली धारियां हैं साथ ही पीली कलर की लाइन है. टाइटंस का लोगो भी लगा है. गुजरात टाइटंस का पहला मुकाबला 28 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा. 

गुजरात टाइटंस विराट कोहली की फ्रेंचाइजी आरसीबी से इंस्पायर होकर मोटेरा स्टेडियम में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में अपनी जर्सी लॉन्च करेगी. शनिवार को हार्दिक पांड्या लॉन्च इवेंट के लिए अहमदाबाद पहुंचे और उनके साथ कुछ घरेलू सितारे भी शामिल होंगे. गुजरात टाइटंस का 14 मार्च से मोटेरा स्टेडियम में एक शिविर होगा. सप्ताह भर चलने वाले शिविर के बाद टाइटन्स अपने आईपीएल अभियान के लिए मुंबई में शिफ्ट हो जाएगी.

गुजरात टाइटंस की टीम 
हार्दिक पांड्या, राशिद खान, शुभमन गिल, मोहम्मद शमी, रहमानुल्ला गुरबाज, लॉकी फर्ग्यूसन, अभिनव सदरंगानी, राहुल तेवतिया, नूर अहमद, साई किशोर, विजय शंकर, जयंत यादव, डोमिनिक ड्रेक्स, दर्शन नालकांडे, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ , प्रदीप सांगवान, डेविड मिलर, रिद्धिमान साहा, मैथ्यू वेड, वरुण आरोन, बी साई सुदर्शन 

IPL: पाकिस्तान में मैच खेलने जा रहा था खिलाड़ी, भारत में बरस गया पैसा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement