Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 Gujarat Titans vs Lucknow Super Giants: आज डेब्यू, राहुल-हार्दिक की टीम में कितना दम?

आईपीएल में आज पहली बार गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जॉइंट्स आमने-सामने होंगी. दोनों ही टीमों को डेब्यू मैच है जो इस इसी सीजन में लीग से जुड़ी हैं.

Latest News
IPL 2022 Gujarat Titans vs Lucknow Super Giants: आज डेब्यू, राहुल-हार्दिक की टीम में कितना दम?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज लखनऊ और गुजरात की टीम जब आमने-सामने होंगी तो मुकाबला बेहद दिलचस्प होगा. अब ये देखना होगा कि दोनों में से कौन सी टीम किस पर भारी पड़ती है. गुजरात के पास कुछ अच्छे ऑलराउंडर हैं तो लखनऊ के कप्तान केएल राहुल की फॉर्म इन दिनों जबरदस्त है. दोनों टीमें जीत के साथ आईपीएल में आगाज करेंगी. 

लखनऊ की ताकत राहुल और डिकॉक 
लखनऊ की सबसे बड़ी ताकत उसकी ओपनिंग जोड़ी को माना जा रहा है. कप्तान केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक ओपनिंग करेंगे और दोनों ही इस फॉर्मैट के ताबड़तोड़ खिलाड़ी हैं. इसके अलावा, क्रुणाल पंड्या और वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर जैसे धुरंधर ऑलराउंडर हैं. साथ ही, मध्यक्रम में मनीष पांडे जैसा आक्रामक खिलाड़ी भी है. 

 

पढ़ें: MI vs DC: ड्रॉप हुआ कैच तो फिसल गया मैच, मुंबई इंडियंस को रहेगा इसका अफसोस

आवेश खान और बिश्नोई के कंधों पर होगी गेंदबाजी की जिम्मेजदारी
गेंदबाजी की अगुवाई इंदौर के तेज गेंदबाज आवेश खान करेंगे जबकि रवि बिश्नोई स्पिन का जिम्मा संभालेंगे. अब देखना यह है कि टीम प्रबंधन अतिरिक्त तेज गेंदबाज को उतारता है या स्पिनर को मौका मिलेगा. पहले मैच में स्कोर कम रहा और ओस की भी भूमिका रही तो टॉस जीतने वाली टीम बल्लेबाजी चुनना चाहेगी.

गुजरात के कप्तान पर रहेगी नजर 
गुजरात टाइटंस में सबकी नजर पहली बार कप्तानी कर रहे हार्दिक पंड्या पर होगी. पंड्या के लिए अच्छा प्रदर्शन करना बहुत जरूरी है क्योंकि इसी प्रदर्शन के दम पर वह टीम इंडिया में अपनी दावेदारी कर सकते हैं. राहुल तेवतिया और विजय शंकर पर भी तेजी से रन बनाने का दारोमदार होगा. इसके अलावा अभिनव मनोहर और डेविड मिलर भी हैं.

 

पढ़ें: IPL 2022: रिकी पोंटिंग ने क्यों कहा Rishabh Pant को भारत का अगला कप्तान? 

गुजरात के पास राशिद खान 
गुजरात की ताकत राशिद खान का टीम में होना है. खान को वानखेड़े की पिच रास आती है और यहां उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है. मोहम्मद शमी भी वर्ल्ड कप दावेदारी के लिए आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करने को बेताब हैं. स्पिन का जिम्मा जयंत यादव को मिल सकता है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement