Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 KKR Vs MI: पुणे की पिच पर जोरदार घमासान के आसार, अब तक कौन किस पर रहा हावी

पुणे में आज KKR और MI के बीच में हाई स्कोरिंग मैच की उम्मीद फैंस कर रहे हैं. रोहित शर्मा के सामने हार की हैट्रिक से बचने की चुनौती है.

Latest News
IPL 2022 KKR Vs MI: पुणे की पिच पर जोरदार घमासान के आसार, अब तक कौन किस पर रहा हावी

हार की हैट्रिक से बचने के लिए लगाना होगा मुंबई को जोर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम की पिच पर आज मुंबई इंडियंस के सामने केकेआर की चुनौती है. केकेआर की टीम अब तक टूर्नामेंट में बेहतरीन लय में दिख रही है. मुंबई को अब तक 2 मैच में लगातार हार मिली है. हार की हैट्रिक से बचने के लिए मुंबई किसी भी हाल में आज जीत दर्ज करने की कोशिश करेगी. 

हाई स्कोरिंग मैच की उम्मीद
पुणे के महाराष्‍ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्‍टेडियम की पिच लाल मिट्टी से तैयार की गई है. यहां की पिच का मिजाज भी मुंबई के वानखेड़े और डीवाय पाटिल स्‍टेडियम जैसा है. माना जा रहा है कि पुणे के एमसीए पिच पर बल्‍लेबाजों को फायदा मिलेगा और हाई-स्‍कोरिंग मुकाबले देखने को मिल सकता है. इस मुकाबले से पहले इस मैदान पर 2 मैच खेले जा चुके हैं. पिछले मुकाबले में गुजरात ने दिल्ली के खिलाफ 6 विकेट पर 171 रन का स्कोर खड़ा किया था. पहला मुकाबला राजस्थान और हैदराबाद के बीच था जिसमें संजू सैमसन की टीम ने 210 रन बनाए थे और 61 रनों से जीत दर्ज की थी.

पढ़ें: IPL 2022 KKR Vs MI: रोहित ब्रिगेड के लिए आसान नहीं होगा श्रेयस की सेना को हराना

कैसा है पुणे का मौसम, स्पिनरों के लिए कुछ खास?
दिन के मुकाबले पुणे में शाम के समय मौसम ठंडा रहता है. दिन में तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा लेकिन रात में मैच के दौरान यह 24 डिग्री के आसपास हो सकता है. फिलहाल बारिश की कोई उम्मीद नहीं है और ओस भी ज्यादा नहीं है. ओस भी ज्यादा नहीं होगी तो ऐसे में पिच स्पिनरों के लिए मददगार बनती देखी गई है. टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला ले सकती है. इससे मैच के परिणा पर असर पड़ेगा, ऐसा नहीं कह सकते हैं. 

कोलकाता और मुंबई के बीच रोहित की टीम रही है हावी 
आईपीएल में अब तक का इतिहास देखें तो कोलकाता की टीम पर मुंबई ने हमेशा जोरदार चढ़ाई की है. 2008 से अब तक के मैच में केकेआर ने सिर्फ 7 मैच जीते हैं जबकि मुंबई ने 22 मैच जीते हैं. पिछले 15 आईपीएल मैच में मुंबई के खिलाफ कोलकाता की टीम को सिर्फ 2 ही मैच में जीत मिली है.

पढ़ें: IPL 2022: कप्तानी छोड़ने के बाद इस आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी ने बनाए कई रिकॉर्ड, जानें यहां

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement