Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 LSG Vs RCB: डु प्लेसिस की कप्तानी पारी की बदौलत 18 रनों से जीती बैंगलोर

लखनऊ और आरसीबी (LSG Vs RCB) के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में बाजी डुप्लेसिस की टीम ने मारी है. बैंगलोर ने लखनऊ को 18 रनों से मात दी है. 

Latest News
IPL 2022 LSG Vs RCB: डु प्लेसिस की कप्तानी पारी की बदौलत 18 रनों से जीती बैंगलोर

18 रनों से जीती RCB

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में हुए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपरजॉयंस्ट को 18 रनों से हरा दिया है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी ने 20 ओवर में 181 रन बनाए थे. लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ की टीम ने 20.0 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 163 रन ही बना पाई. 

डुप्लेसिस ने खेली कप्तानी पारी
आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसिस और विराट कोहली आलोचकों के निशाने पर थे. आज के मैच में कोहली ने फिर निराश किया और बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे थे. डुप्लेसिस ने कप्तानी पारी खेलकर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया है. कप्तान फाफ डु प्लेसिस की 96 रनों की पारी की बदौलत बेंगलुरु ने 181 का स्कोर बनाया था. डुप्लेसिस शतक से जरूर चूक गए लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से आलोचकों को जरूर जवाब दिया है. 

पढ़ें: IPL 2022 LSG Vs RCB: गोल्डन डक का शिकार हुए कोहली, दर्द भरी मुस्कान ले लौटे पवेलियन

लखनऊ के बल्लेबाजों ने किया निराश
लखनऊ को इस मैच में बेहतर शुरुआत नहीं मिली और क्विंटन डि कॉक सिर्फ 3 के स्कोर पर आउट हो गए. इसके बाद भी टीम ने लगातार अपने विकेट गंवाए, पहले मनीष पांडे 6 रन बनाकर आउट हो गए थे. कप्तान केएल राहुल का विकेट गिरने के साथ ही लखनऊ की रही-सही उम्मीद भी खत्म हो गई थी. बीच में दीपक हुड्डा और क्रुणाल पंड्या के बीच 36 रनों की पार्टनरशिप हुई थी लेकिन यह जोड़ी टीम को जीत तक नहीं पहुंचा सकी. 

IPL में 5 साल बाद गोल्डन डक के शिकार हुए कोहली 
आरसीबी को इस मैच में बेहतरीन शुरुआत नहीं मिली और टीम ने पहले ही ओवर में अपने दो विकेट गंवा दिए थे. पहले अनुज रावत आउट हुए और विराट कोहली पहली बॉल पर ही गोल्डन डक का शिकार हुए थे. कोहली 5 साल बाद आईपीएल में बिना खाता खोले लौटे हैं और अपने इस प्रदर्शन से वह खुद भी बेहद निराश लग रहे थे.

पढ़ें: IPL 2022 DC Vs PBKS: कोविड से जूझ रही दिल्ली की टीम के सामने पंजाब की चुनौती

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement