Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: Mumbai Indians की आठवीं हार पर बिफरे महेला जयवर्धने, इस खिलाड़ी की होगी छुट्टी!

कोच ने कहा, अच्छे विकेटों पर भी हम खराब बल्लेबाजी कर रहे हैं.

Latest News
IPL 2022: Mumbai Indians की आठवीं हार पर बिफरे महेला जयवर्धने, इस खिलाड़ी की होगी छुट्टी!

कोच ने बल्लेबाजी पर चिंता जताई है. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस लगातार 8 हार का सामना कर चुकी है. रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एमआई की ओर से बेहद खराब बल्लेबाजी देखने को मिली. ईशान किशन, डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, डेनियल सेम्स और जयदेव उनादकट जैसे बल्लेबाज क्रीज पर टिकने के लिए संर्घर्ष करते नजर आए. एमआई की करारी हार पर कोच महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) बिफर गए हैं. उन्होंने बल्लेबाजों को आड़े हाथों ले लिया है. 

मैच के बाद जयवर्धने ने कहा, मुझे इसका रिव्यू करने की जरूरत है. मैं दूसरे कोचों से बात करूंगा. हमारी बल्लेबाजी में समस्या है. हमने औसत से भी कम बल्लेबाजी की है. अच्छे विकेटों पर भी हम खराब बल्लेबाजी कर रहे हैं. भले ही पहले बल्लेबाजी की बात हो या ​बाद में, बल्लेबाजी समस्या है. टीम में अनुभवी बल्लेबाज परिस्थितियों से वाकिफ हैं, इसके बावजूद प्रदर्शन गिर रहा है. हमें इससे आगे बढ़ना होगा और यदि हमें बदलाव करने की जरूरत पड़ती है तो हम ऐसा करेंगे. 

IPL 2022: ईशान किशन की तरह अजीब तरीके से आउट हुए थे हाशिम अमला, देखें Video

ईशान किशन से बात करने की जरूरत 
एमआई कोच ने आगे कहा, इस तरह के टूर्नामेंट में गेंदबाजी पक्ष चीजों को नियंत्रित कर रहा है. हमने अभी तक अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है और हम जल्दी विकेट नहीं ले रहे हैं. विपक्षी बल्लेबाज हमारे खिलाफ शतक बना रहे हैं. यह सोचने वाली बात है. 

IPL में Mumbai Indians ने बनाया हार का रिकॉर्ड, क्या खत्म हो गया प्लेऑफ का सफर? जानिए

जयवर्धने की ईशान किशन से भी बात करने की योजना बना रहे हैं. ईशान पहले दो मैचों में अर्धशतक जमाने के बाद क्रीज पर टिकने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. उन्होंने कहा, 'वह इस समस्या से जूझ रहा है. हमने उसे अपना स्वाभाविक खेल खेलने की छूट दी है. मैंने उससे अभी तक बात नहीं की लेकिन मैं जल्द ही उससे इस बारे में बात करूंगा. आईपीएल नीलामी में ईशान किशन को 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा गया था. 

IPL 2022: अर्जुन तेंदुलकर ने पिता Sachin Tendulkar को दी जन्मदिन की बधाई, बोले... 

मुंबई में डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में MI का अगला मुकाबला संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स (RR) से होना है. देखना दिलचस्प होगा कि मुंबई जीत का खाता खोलने में कामयाब होती है या नहीं. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement