Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 Orange Cap के दावेदारों में जोस बटलर और केएल राहुल के बीच दिलचस्प लड़ाई

IPL 2022 Orange Cap Race इस सीजन में कुछ खिलाड़ियों का बल्ला लगातार बोल रहा है. ऑरैंज कैप के दावेदारों में फिलहाल जोस बटलर सबसे आगे चल रहे हैं.

IPL 2022 Orange Cap के दावेदारों में जोस बटलर और केएल राहुल के बीच दिलचस्प लड़ाई

बटलर और राहुल में दिलचस्प लड़ाई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल में हर साल ऑरैंज कैप के दावेदारों के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलता है. फिलहाल इस रेस में जोस बटलर सबसे आगे चल रहे हैं. दिल्ली के खिलाफ आज के मैच में उनका बल्ला नहीं चला है. अब तक उन्होंने कुल 625 रन बना लिए हैं. ऑरैंज कैप की रेस में बटलर को कड़ी टक्कर लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान केएल राहुल से मिल रही है. 

KL Rahul दे रहे हैं कड़ी टक्कर 
सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में बटलर लगातार सबको मात देते हुए पहले नंबर पर चल रहे हैं. दिल्ली के खिलाफ मैच में उन्होंने सिर्फ 7 रनों की ही पारी खेली है. इस आईपीएल में उनका बल्ला जोरदार अंदाज में बोला है. दूसरे नंबर पर लखनऊ के कप्तान केएल राहुल हैं. राहुल भी लगातर रन बना रहे हैं. गुजरात के खिलाफ मैच में ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और केवल 8 रन ही बना पाए थे. अब उनके खाते में 12 मैचों में 459 रन हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: IPL 2022 GT Vs LSG: लखनऊ को 62 रनों से हराकर प्लेऑफ में पहुंची गुजरात की टीम

फाफ डु प्लेसिस ने भी पकड़ी रफ्तार
तीसरे नंबर पर बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने जगह बना ली है.  हैदराबाद के खिलाफ मैच में उन्होंने 73 रनों की शानदार पारी खेलकर अपने रनों की संख्या को 12 मैचों में 389 कर ली है. चौथे नंबर पर गुजरात के ओपनर शुभमन गिल ने जगह बना ली है. लखनऊ के खिलाफ मैच में उन्होंने 63 रनों की शानदार पारी खेली और रनों की संख्या को 384 पहुंचा दिया है. दिलचस्प बात है कि डुप्लेसिस और गिल दोनों ही शुरुआती कुछ मैच में फ्लॉप रहने के बाद अच्छी वापसी की है. 

धवन और वॉर्नर भी दे रहे हैं टक्कर 
ऑरैंज कैप की रेस में शिखर धवन फिलहाल छठे नंबर पर हैं लेकिन एक मैच में बड़ी पारी खेलकर वह ऊपर आ सकते हैं. दूसरी तरफ डेविड वॉर्नर ने शुरुआती कुछ मैच नहीं खेले थे लेकिन वह भी अच्छी लय में दिख रहे हैं. फिलहाल वह सातवें नंबर हैं. वॉर्नर टी-20 के तेज-तर्रार खिलाड़ियों में शुमार हैं और हो सकता है कि एक या दो मैच में तूफानी पारी खेलकर वह तेजी से ऊप पहुंच जाएं. 

ये भी पढ़ें: IPL 2022: पहले छिनी कप्तानी और अब लीग से भी बाहर हो सकता है ये दिग्गज खिलाड़ी

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement