Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: पॉवेल ने छक्का ठोकने उठाया बल्ला, Ravi Bishnoi की गुगली ने उड़ा डालीं गिल्लियां, देखें Video

शानदार गेंदबाजी का यह नजारा 11वें ओवर में देखने को मिला.

Latest News
IPL 2022: पॉवेल ने छक्का ठोकने उठाया बल्ला, Ravi Bishnoi की गुगली ने उड़ा डालीं गिल्लियां, देखें Video

रवि बिश्नोई ने अपनी शानदार गेंदबाजी से ​क्रिकेटप्रेमियों को मुरीद बना लिया.  

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लखनऊ सुपरजायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए IPL 2022 के 15वें मुकाबले में सुपरजायंट्स के स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) की शानदार गेंदबाजी ने सुर्खियां बटोर लीं. बिश्नोई ने 4 ओवर में महज 22 रन दिए और दो विकेट चटकाए. रवि ने दिल्ली कैपिटल्स के तूफानी बल्लेबाज रोवमन पॉवेल को इस तरह बोल्ड किया कि पॉवेल बस देखते ही रह गए. 

यह नजारा 11वें ओवर में देखने को मिला. पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज डेविड वार्नर के 4 रन पर आउट होने के बाद क्रीज पर उतरे रोवमन पॉवेल गेंद समझने की कोशिश में जुटे थे. पॉवेल ने 9 गेंदें खेलीं लेकिन रन बनाने में उनके पसीने छूट रहे थे. डेढ़ ओवर में उन्होंने महज 3 रन बनाए थे इतने में रवि बिश्नोई अटैकिंग मोड में आ गए. 

बिश्नोई मानो पॉवेल का शिकार करने के लिए नजरें जमाए बैठे थे उन्होंने जैसे ही गेंद डाली पॉवेल ने छक्का ठोकने के लिए बल्ला उठा लिया लेकिन उन्हें क्या पता था कि अगले ही पल उनके साथ क्या होने वाला है. पॉवेल ने जैसे ही बल्ला घुमाया, बिश्नोई की सही लाइन और लैंथ पर पड़ी शानदार गुगली स्टंप चटकाकर गिल्लियां उड़ाते हुए बाहर निकल गई. पॉवेल इस नजारे को देख सन्न रह गए. 21 साल के रवि बिश्नोई की शानदार गेंदबाजी देखकर क्रिकेटप्रे​मी मुरीद हो गए.  रवि ने इससे पहले डेविड वार्नर का विकेट चटकाया. उन्होंने वार्नर को आयुष बदोनी के हाथों कैच करा पवेलियन का रास्ता दिखाया. गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स की डेब्यू कैप हासिल करने के बाद वार्नर महज 3 रन ही बना सके. उन्होंने कुल 10 गेंदें खेलीं. 

MS Dhoni के आईपीएल विज्ञापन पर बखेड़ा, ASCI ने प्रोमो हटाने को कहा 

मैच की बात की जाए तो दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 149 रन बनाए. ओपनर पृथ्वी शॉ ने 34 गेंदों में 61 रन की शानदार पारी खेली. कप्तान ऋषभ पंत ने 39 और सरफराज खान ने 36 रन बनाए. 

ICC अध्यक्ष बनने के लिए बढ़ी रेस, दावेदारी में सामने आया नया नाम 

IPL 2022: सहवाग ने 'वड़ा पाव' वाले बयान पर दी यह सफाई 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement