Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 RCB Vs RR: फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीता, पहले बोलिंग करेंगे, ये है प्लेइंग XI

राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला शुरू हो गया है. आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है.

Latest News
IPL 2022 RCB Vs RR: फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीता, पहले बोलिंग करेंगे, ये है प्लेइंग XI
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 के 13वें मैच में राजस्थान रॉयल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से है. राजस्थान ने अभी तक दोनों मैचों में जीत हासिल की है. चार पॉइंट के साथ टीम टेबल में भी टॉप पर है. आरसीबी को दो मैच में एक जीत और एक हार मिली है. पंजाब के खिलाफ 204 रन बनाकर हारने के बाद टीम ने इनफॉर्म केकेआर के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए जीत हासिल की है. 

राजस्थान की प्लेइंग इलेवन
राजस्थान ने पिछले मैच की इलेवन के साथ उतरने का फैसला किया है. प्लेइंग इलेवन: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, नवदीप सैनी, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल.

बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन
फाफ डु प्लेसिस की टीम में कोई बदलाव नहीं है. प्लेइंग इलेवन: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शेरफेन रदरफोर्ड, शाहबाज अहमद, वनिन्दु हसरंगा, डेविड विली, हर्षल पटेल, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज

आज के मैच में कौन किस पर भारी? 
दोनों टीमों के बीच अभी तक 25 मैच हुए हैं. जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 12 मैच में जीत मिली है.  संजू सैमसन की टीम ने 10 मैच जीते हैं. 3 मैचों का नतीजा नहीं निकला था. पिछले दो सीजन में हुए चारों मैच में फाफ डु प्लेसिस की टीम जीती है. यही वजह है कि शानदार फॉर्म में होने के बाद भी राजस्थान के लिए यह मैच आसान नहीं होने वाला है. 

पढ़ें: IPL 2022 RCB VS RR: पहली बार पुरानी टीम के खिलाफ उतरेंगे चहल, जानें ऐसे और दिलचस्प रिकॉर्ड

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement