Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 RR VS GT: हार्दिक पांड्या की डायरेक्ट हिट ने तोड़ डाला स्टंप, देखें वीडियो 

पांड्या की शानदार ​फील्डिंग की वजह से कप्तान संजू सैमसन को 11 रन बनाकर पवेलियन लौटना पड़ा.

Latest News
IPL 2022 RR VS GT: हार्दिक पांड्या की डायरेक्ट हिट ने तोड़ डाला स्टंप, देखें वीडियो 

बल्लेबाजी, गेंदबाजी के बाद पांड्या ने फील्डिंग में कमाल किया.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आईपीएल में लय में लौट आए हैं. न सिर्फ बल्लेबाजी में वह कमाल कर रहे हैं बल्कि गेंदबाजी और फील्डिंग में भी वह शानदार खिलाड़ी बनकर उभरे हैं. आईपीएल के 24वें मैच में हार्दिक ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 52 गेंदों में 87 रन की पारी खेली. बल्ले से कमाल करने के बाद हार्दिक ने रॉयल्स के खिलाफ शानदार फील्डिंग का नजारा पेश किया. 

दरअसल, देवदत्त पडिक्कल और आर. अश्विन के आउट होने के बाद कप्तान संजू सैमसन बल्लेबाजी करने आए. सातवें ओवर तक वह 11 रन बनाकर खेल रहे थे. आठवें ओवर की तीसरी गेंद पर संजू ने कवर के पास से रन चुराना चाहा लेकिन यहां लगे फील्डर हार्दिक पांड्या दौड़ते हुए आए और गेंद उठाकर स्टंप पर ऐसी थ्रो मारी कि गेंद सीधा स्टंप के बीचोंबीच जाकर लगी. पांड्या की यह थ्रो इतनी खतरनाक थी कि मिडल स्टंप नीचे से लहरकर टूट गया. पांड्या की इस शानदार फील्डिंग को देख क्रिकेटप्रेमी दंग रह गए. कप्तान संजू सैमसन को 11 रन बनाकर पवेलियन लौटना पड़ा. 

IPL 2022: जोस बटलर ने ऐसा क्या किया कि युवराज सिंह हो गए मुरीद?
 

जोस बटलर ने ठोकी फिफ्टी 
राजस्थान की ओर से जोस बटलर ने एक बार फिर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. बटलर ने महज 24 गेंदों में 54 रन ठोक डाले. उन्होंने अपनी पारी में 8 चौके और 3 छक्के ठोक 225 की स्ट्राइक रेट से रन जड़े. देवदत्त पडिक्कल बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. 

बड़ा खुलासा: Pakistan ने क्रिकेटर्स की पत्नियों को 'नजर रखने' के लिए भेजा था भारत

यह भी पढ़ें: IPL में छक्के ठोक हार्दिक पांड्या ने बनाया रिकॉर्ड, देखें List

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement