Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 RR VS GT: मोहम्मद शमी की गेंद पर हार्दिक पांड्या ने छोड़ा कैच, यूजर्स ने लगा दी क्लास 

पिछले मैच में पांड्या शमी पर बुरी तरह भड़क गए थे.

Latest News
IPL 2022 RR VS GT: मोहम्मद शमी की गेंद पर हार्दिक पांड्या ने छोड़ा कैच, यूजर्स ने लगा दी क्लास 

मोहम्मद शमी की गेंद पर हार्दिक पांड्या ने आसान सा कैच छोड़ दिया.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट के मैदान पर जहां एक ओर कांटे के मुकाबले में अग्रेशन होता है तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग खेल भावना का बेहतरीन उदाहरण देते नजर आते हैं. पिछले मैच में मोहम्मद शमी से एक कैच क्या ड्रॉप हुआ गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बवाल काट दिया.

शमी पर पांड्या बुरी तरह भड़क गए और उन्हें भला बुरा कहने लगे लेकिन गुरुवार को कप्तान पांड्या ने शमी की गेंद पर खुद कैच ड्रॉप कर दिया. गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए आईपीएल के 24वें मैच में हार्दिक पांड्या ने आसान सा कैच छोड़ दिया तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगा दी. 

IPL 2022 RR VS GT: हार्दिक पांड्या की डायरेक्ट हिट ने चटका डाला स्टंप, देखें वीडियो 
 

हुआ यूं कि लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स के 12 ओवर में 102 रन हो चुके थे. टीम के 5 विकेट गिर चुके थे. शिमरॉन हेटमायर 15 और रियान पराग 5 रन बनाकर खेल रहे थे. मोहम्मद शमी 13वां ओवर डालने आए. पहली गेंद पर हेटमायर ने दो रन ले लिए. जैसे ही शमी ने अगली गेंद डाली हेटमायर ने डीप मिडविकेट की ओर करारा छक्का ठोक दिया. 

अब बारी थी अगली गेंद की. हेटमायर ने इस गेंद को मिडऑफ की ओर मोड़ दिया यहां खड़े फील्डर हार्दिक पांड्या से बॉल टपक गई. शमी की गेंद पर हार्दिक पांड्या ने आसान सा कैच छोड़ दिया. इसे बाद यूजर्स ने सोशल मीडिया पर हार्दिक की क्लास लगा दी. यूजर्स का कहना है कि जब शमी ने कैच ड्रॉप किया था तब हार्दिक भड़क गए थे लेकिन जब खुद हार्दिक से कैच छूटा तो शमी शांत रहे. हार्दिक को शमी से खेल भावना सीखनी चाहिए.     

बड़ा खुलासा: Pakistan ने क्रिकेटर्स की पत्नियों को 'नजर रखने' के लिए भेजा था भारत

 

यह भी पढ़ें: IPL में छक्के ठोक हार्दिक पांड्या ने बनाया रिकॉर्ड, देखें List

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement