Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 Dhawan-Preity Zinta ने साथ में जिम में बहाया पसीना, देखें Video 

Shikhar Dhawan-Preity Zinta Video पंजाब किंग्स के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन और को-ओनर प्रीति जिंटा का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

IPL 2022 Dhawan-Preity Zinta ने साथ में जिम में बहाया पसीना, देखें Video 

जिम में साथ में किया वर्कआउट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब किंग्स की को-ओनर शुरुआती कुछ मैच में टीम से दूर रहने के बाद अब बायो बबल में जुड़ गई हैं. हाल ही में उन्होंने जिम में शिखर धवन के साथ जमकर पसीना बहाया है. इस वीडियो में दोनों स्टार्स को खूब मेहनत करते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर फैंस इसे काफी पसंद कर रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 
इस रील के बैकग्राउंड में 'छोटी बच्ची हो क्या' डायलॉग बज रहा है. बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर यह डायलॉग वायरल हुआ है. धवन और प्रीति जिंटा के इस वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है. प्रीति जिंटा फिलहाल फिल्मों से दूर अमेरिका में अपने पति और बच्चों के साथ रहती है. आईपीएल मैच के दौरान वह टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचती हैं. शुरुआती कुछ मैचों के बाद अब प्रीति जिंटा टीम से जुड़ गई हैं. 

 

प्रीति खिलाड़ियों से रखती हैं दोस्ताना व्यवहार
पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ अच्छी दोस्ती रखती हैं. उन्हें अक्सर टीम के प्लेयर्स के साथ जमकर मौज-मस्ती करते देखा जा सकता है. शिखर धवन भी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और अक्सर रील और वीडियो शेयर करते हैं. मैदान हो या मैदान के बाहर गब्बर का मस्ती भरा अंदाज हमेशा चर्चा में रहता है. इस वीडियो में भी ऐसा ही नजर आ रहा है. 

ये भी पढ़ें: Yuvraj Singh-Hazel Keech Video: युवी ने दिखाई लाडले की झलक, फैंस लुटा रहे प्यार

धवन ऑरेंज कैप की रेस में हैं
बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पिछले सीजन तक दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे. इस साल नीलामी में पंजाब ने उन्हें 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. वे अभी सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं. उन्होंने अभी तक खेली 11 पारियों में 42.33 की औसत से 381 रन बनाए हैं.

ये भी पढ़ें: IPL 2022 GT Vs LSG: जीतने वाली टीम का पक्का हो जाएगा प्लेऑफ का टिकट

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement