Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: SRH की घातक गेंदबाजी ने RCB को रौंदा, ढाई घंटे में खत्म किया मैच 

RCB की पूरी टीम 68 रन पर आउट हो गई. 

Latest News
IPL 2022: SRH की घातक गेंदबाजी ने RCB को रौंदा, ढाई घंटे में खत्म किया मैच 

सन राइजर्स हैदराबाद ने आरसीबी को 9 विकेट से मात दी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 के 36वें मुकाबले में सन राइजर्स हैदराबाद की ओर से घातक गेंदबाजी ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बल्लेबाजों को धूल चटा दी. आरसीबी के गेंदबाज टी नटराजन (T. Natarajan) ने खतरनाक गेंदबाजी का नजारा पेश करते हुए 3 ओवर में महज 10 रन देकर 3 विकेट चटका डाले तो वहीं मैर्को जैनसन ने 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट निकाले. जगदीश सुचित ने 3 ओवर में 12 रन देकर 2 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा. भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक को एक-एक विकेट मिला. 

तू चल मैं आया...
आरसीबी के बल्लेबाज तू चल मैं आया...की तर्ज पर एक-एक कर आउट होते चले गए. कप्तान फाफ डु प्लेसिस 5, अनुज रावत 0, विराट कोहली 0, ग्लेन मैक्सवेल 12, सूर्य प्रभुदेसाई 15, शहबाज अहमद 7, दिनेश कार्तिक 0, हर्षल पटेल 4, वानिंदु हसरंगा 8, और मोहम्मद सिराज की 2 रन बनाकर विदाई हो गई. मैर्को जैनसन ने पहले ही ओवर में तीन विकेट चटकाकर आरसीबी को घुटनों पर ला दिया. इसके बाद पूरी टीम 68 रन पर आउट हो गई. 

8 ओवर में ही जीत लिया मैच 
सन राइजर्स ने छोटे से लक्ष्य का पीछा करते हुए महज 8 ओवर में ही मुकाबला जीत लिया. सन राइजर्स को आईपीएल 2022 की पॉइंट्स टेबल में टॉप पर चल रही टीम के साथ मुकाबला निपटाने में महज ढाई घंटे लगे. 7.30 बजे शुरू हुआ मैच 10 बजे खत्म हो गया. अमूमन आईपीएल के मैच करीब 11.30 बजे खत्म होते हैं लेकिन एसआरएच ने आरसीबी को मात देने में देर नहीं लगाई. सन राइजर्स ने आरसीबी को 9 विकेट से मात दी. 

B'day Special: सचिन के कंधों पर अर्जुन तेंदुलकर की जिम्मेदारी, बेटे ने कर ली पूरी तैयारी 

लक्ष्य का पीछा करते हुए एसआरएच के ओपनर अभिषेक शर्मा ने 28 गेंदों में 47, केन विलियमसन ने 17 गेंदों में 16 और राहुल त्रिपाठी ने 3 गेंदों में 7 रन की पारी खेलकर आरसीबी को करारी शिकस्त दी. आरसीबी अब 8 में से तीन मुकाबले हारकर चौथे स्थान पर आ गई है वहीं एसआरएच 7 में से 5 मुकाबले जीतकर दूसरे स्थान पर पहुंच गई है.  

IPL 2022: सिर्फ 1 ओवर किया और 4 बल्लेबाजों की जमीन सरकाई...आंद्रे रसेल ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement