Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: इस खिलाड़ी के प्रदर्शन से खुश हैं सुनील गावस्कर, BCCI को दी टीम इंडिया में शामिल करने की सलाह

सुनील गावस्कर ने कहा है कि भले ही खिलाड़ी को अंतिम 11 में जगह न मिले उनके मनोबल को बढ़ाने के लिए यह आवश्यक है.

IPL 2022: इस खिलाड़ी के प्रदर्शन से खुश हैं सुनील गावस्कर, BCCI को दी टीम इंडिया में शामिल करने की सलाह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मई के अंत तक चलने वाले आईपीएल 2022 (IPL 2022) के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैड टूर पर जाना है. ऐसे में आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर भी सभी की निगाहें है. इसी बीच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के एक गेंदबाज के प्रदर्शन को लेकर भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने उस खिलाड़ी को सलाह दी है कि उन्हें इंग्लैंड दौरे पर भेजा जाए.

कौन है यह खिलाड़ी

दरअसल, यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ पांच विकेट चटकाने वाले युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) हैं. ऐसे में सुनील गावस्कर ने आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल करने का सुझाव दिया है. सनराइजर्स हैदराबाद के जम्मू के 22 साल के तेज गेंदबाज उमरान ने बुधवार रात शानदार गेंदबाजी करते हुए 25 रन देकर पांच विकेट चटकाए थे. 

गावस्कर ने BCCI को दिया अहम सुझाव

उमरान के इस प्रदर्शन पर पूर्व भारतीय कप्तान गावस्कर ने मैच के बाद कमेंट्री करते हुए कहा, "उसके लिए अगली चुनौती मुझे लगता है कि भारतीय टीम है. उसे शायद अंतिम 11 में खेलने का मौका नहीं मिले क्योंकि भारत के पास मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव हैं. इसलिए शायद वह खेल नहीं पाएं."

Smartphone ठीक कराने के लिए अब नहीं जाना होगा सर्विस सेंटर! घर बैठे ही कर सकेंगे रिपेयरिंग

गावस्कर ने कहा, "टीम के साथ सिर्फ यात्रा करने से, रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों के साथ यात्रा करने, उनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने से देखते हैं, उस पर इसका क्या असर पड़ता है." इस युवा तेज गेंदबाज ने पूरे सीजन के दौरान नियमित रूप से 150 किमी प्रति घंटे से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी की है और 8 मैच में अब तक 15.93 के औसत से 15 विकेट चटकाए हैं. 

Indian Railways: 160 किमी/घंटे की रफ्तार से दौड़ेंगी 200 Vande Bharat Express

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement