Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स में मार्क वुड की जगह ले सकता है यह खिलाड़ी 

KL Rahul की टीम को 7.5 करोड़ रुपये के खिलाड़ी का रिप्लेसमेंट खोजने की चुनौती का सामना करना पड़ रहा है.

Latest News
IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स में मार्क वुड की जगह ले सकता है यह खिलाड़ी 

mark wood replacement lucknow supergiants

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल (IPL) की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (lucknow supergiants) के सामने बड़ा संकट खड़ा हो गया है. लखनऊ सुपर जायंट्स का पहला मैच 28 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ होगा लेकिन इसमें उनका एक प्रमुख गेंदबाज शामिल नहीं होगा. इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज मार्क वुड (Mark Wood) चोट के कारण फ्रेंचाइजी के लिए पूरे आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे. फ्रेंचाइजी ने उनकी जगह बांग्लादेश के खिलाड़ी तस्कीन अहमद (taskin ahmed) को लेने में इंट्रस्ट दिखाया है लेकिन अभी तक बांग्लादेशी पेसर ने अपनी पुष्टि नहीं की है. 

गौतम गंभीर ने किया फोन  
रिपोर्ट्स के अनुसार, फ्रेंचाइजी के मेंटर गौतम गंभीर ने तस्कीन के बारे में पूछताछ करने के लिए ढाका में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) कार्यालय को फोन किया. तस्कीन वर्तमान में बांग्लादेश टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका में हैं. जहां दोनों देश तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेल रहे हैं. इसके बाद दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला होगी. तेज गेंदबाज ने लखनऊ को निर्णय लेने के लिए कुछ समय देने को कहा है. 

IPL 2022: स्टार ऑलराउंडर को लेकर CSK की बढ़ी चिंता

समय से पहले छोड़ना होगा कैंप 
यदि तस्कीन आईपीएल में खेलने आते हैं तो उन्हें समय से पहले बांग्लादेश कैंप छोड़ना होगा. बीसीबी में आम सहमति यह है कि वह दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों के साथ भारत के लिए रवाना होंगे. केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम को अब 7.5 करोड़ रुपये के खिलाड़ी का सही रिप्लेसमेंट खोजने की चुनौती का सामना करना पड़ रहा है. तस्कीन इससे पहले कभी भी आईपीएल में नहीं खेले हैं. 

IPL: पाकिस्तान में मैच खेलने जा रहा था खिलाड़ी, भारत में बरस गया पैसा

तस्कीन अहमद का टी 20 रिकॉर्ड 
तस्कीन ने टी 20 के 107 मैचों में 119 विकेट चटकाए हैं जबकि बल्लेबाजी में उन्होंने 43 ईनिंग में 154 रन बनाए हैं. तस्कीन ने अब तक 33 टी 20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 23 विकेट चटकाए हैं. 

IPL 2022: गुजरात टाइटंस में कैसे जगह बना सकते हैं अनसोल्ड Suresh Raina, जानिए 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement