Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: क्यों RR के खिलाफ MI की प्लेइंग इलेवन में नजर नहीं आए सूर्यकुमार यादव? जानिए 

SKY ने मैच से पहले अभ्यास सत्र में भी हिस्सा नहीं लिया.

Latest News
IPL 2022: क्यों RR के खिलाफ MI की प्लेइंग इलेवन में नजर नहीं आए सूर्यकुमार यादव? जानिए 

एमआई की प्लेइंग 11 में नजर नहीं आए सूर्यकुमार यादव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2022 का आठवां मुकाबला खेलने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम में एक बल्लेबाज पर सभी की निगाहें जमी थी लेकिन इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया. हम बात कर रहे हैं एमआई के ताबड़तोड़ बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव की. MI की प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) नदारद दिखाई दिए. इसके बाद यह जानने की उत्सुकता बढ़ गई कि उनके टीम में शामिल करने के बावजूद वह खेलने क्यों नहीं उतरे. 

क्यों मैच खेलने नहीं उतरे सूर्यकुमार यादव?
सूर्यकुमार यादव के इस मैच में खेलने की उम्मीद थी लेकिन वह अभी भी अनफिट हैं. उन्होंने मैच से पहले अभ्यास सत्र में भी हिस्सा नहीं लिया. गेंदबाजी कोच जहीर खान ने कहा था कि वह एक निश्चित खिलाड़ी थे लेकिन अभी के लिए सूर्यकुमार साइडलाइन रहेंगे. स्टार स्पोर्ट्स ने बताया कि उन्होंने एमआई के वार्मअप में भी हिस्सा नहीं लिया. मुंबई इंडियंस ने दो दिन पहले फैंस से अपडेट शेयर करते हुए कहा था कि वह टीम में शामिल हो गए हैं. 

सूर्यकुमार यादव को क्या हुआ था? 
सूर्यकुमार यादव को 20 फरवरी को कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम T20I में फील्डिंग के दौरान हेयरलाइन फ्रैक्चर का सामना करना पड़ा था. वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रीहैब से गुजर रहे थे और हाल ही में चोट से उबरकर एमआई टीम में शामिल हुए हैं. 

उसी टीम के साथ उतरी MI
सूर्यकुमार यादव की अनुपस्थिति में MI उसी टीम के साथ उतरी जिसके साथ वह पहला गेम हार गई थी. तिलक वर्मा और अनमोलप्रीत सिंह को एक और मौका दिया गया. हालांकि अनमोलप्रीत सिंह इस बार भी कुछ खास नहीं कर सके और 5 रन बनाकर आउट हो गए. 

कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. उन्होंने टॉस के बाद कहा, कोई खास वजह नहीं है हमने टूर्नामेंट में पीछा करने का चलन देखा है. आज रात ओस अहम नहीं होगी लेकिन हम बल्लेबाजी समूह के रूप में स्कोर अपने सामने रखना चाहते थे. हम यहां पिछले गेम की गलतियों को सुधारने के लिए आए हैं. हम एक युवा टीम हैं जो सीख रही है. 

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन VS राजस्थान रॉयल्स 
रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), अनमोलप्रीत सिंह, एन तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, एम अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टाइमल मिल्स, बासिल थम्पी 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement