Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL: पंजाब ​किंग्स के कप्तान का नाम तय, 5 मार्च को होगा ऐलान

टीम 15 मार्च को मुंबई में अभ्यास शुरू करेगी.

Latest News
IPL: पंजाब ​किंग्स के कप्तान का नाम तय, 5 मार्च को होगा ऐलान

mayank agarwal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: केएल राहुल के आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान बनने के बाद पंजाब किंग्स के लिए कप्तान की तलाश जोरों पर है. आईपीएल के मेगा ऑक्शन के बाद अब यह कवायद तेज हो गई है. खबर है कि सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को पंजाब किंग्स का नया कप्तान बनाया जा सकता है. पीबीकेएस के एक अधिकारी ने पुष्टि की है कि अधिकारिक ऐलान 5 मार्च को किया जाएगा. टीम नए सत्र के लिए मुंबई में 15 मार्च से अभ्यास शुरू करेगी. 

एक अधिकारी ने रविवार को इनसाइडस्पोर्ट को बताया, हम 5 मार्च तक कप्तान की घोषणा करेंगे. टीम 15 मार्च को मुंबई में अभ्यास शुरू करेगी हालांकि हमने अभी तक मैदान को अंतिम रूप नहीं दिया है. इसका ऐलान जल्द ही किया जाएगा. पंजाब किंग्स के एक अन्य अधिकारी ने कहा, हम उस खिलाड़ी के साथ जाएंगे जो हमारे साथ रहा है और सेटअप और कोचिंग स्टाफ को समझता है.

मयंक अग्रवाल इसपर बिल्कुल फिट बैठते हैं. वह 2018 में फ्रेंचाइजी में शामिल होने के बाद से पंजाब किंग्स के साथ हैं. वह पीबीकेएस द्वारा बनाए गए एकमात्र हाई-प्रोफाइल खिलाड़ी थे. वह मुख्य कोच अनिल कुंबले को लंबे समय से जानते हैं. केएल राहुल के बाद मयंक अग्रवाल एकमात्र लगातार खिलाड़ी हैं जिन्हें इस भूमिका के लिए परफेक्ट माना जा रहा है.

IPL: पाकिस्तान में मैच खेलने जा रहा था खिलाड़ी, भारत में बरस गया पैसा

केएल राहुल की अनुपस्थिति में उन्होंने पंजाब किंग्स का नेतृत्व किया था. मयंक अग्रवाल एकमात्र ऐसे बल्लेबाज थे जिन्हें पीबीकेएस ने रिटेन किया है. हालांकि पहले खबर थी कि शिखर धवन को कप्तान बनाया जा सकता है. 

इस बीच सीएसके ने पुष्टि की कि वे 7 मार्च को सूरत में अभ्यास शुरू करेंगे. पंजाब किंग्स के अभ्यास में मयंक अग्रवाल भारत के दूसरे टेस्ट के बाद टीम में शामिल होंगे. यह 16 मार्च को बेंगलुरु में समाप्त होगा. मुंबई 55 आईपीएल मैचों की मेजबानी करेगा जबकि पुणे 15 मैचों की मेजबानी करेगा. घरेलू खिलाड़ी 15 मार्च से जुड़ेंगे.

IPL Auction 2022: जानिए कौन हैं आईपीएल की नीलामी में अचानक एंट्री लेने वाले चारू शर्मा

जॉनी बेयरस्टो शिविर में शामिल नहीं होंगे क्योंकि वह वेस्टइंडीज दौरे पर इंग्लैंड टीम के साथ होंगे. कगिसो रबाडा भी शिविर के लिए अनुपलब्ध रहेंगे. लियाम लिविंगस्टोन, शिखर धवन और अन्य अंतरराष्ट्रीय सितारे 15 मार्च को शिविर में शामिल होंगे.

IPL: करोड़ों किए खर्च, फिर भी भरा रह गया पर्स, ये Franchise Auction में कर गईं 'खेला'

पंजाब किंग्स की पूरी टीम: शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा, जॉनी बेयरस्टो, राहुल चाहर, हरप्रीत बराड़, शाहरुख खान, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, ईशान पोरेल, लियाम लिविंगस्टोन, ओडियन स्मिथ, संदीप शर्मा, राज अंगद बावा , ऋषि धवन, प्रेरक मांकड़, वैभव अरोड़ा, रितिक चटर्जी, बलतेज ढांडा, अंश पटेल, नाथन एलिस, अथर्व ताएदे, भानुका राजपक्षे, बेनी हॉवेल

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement