Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sourav Ganguly के इस्तीफे की अटकलों पर जय शाह का बयान, बोले-गांगुली ने नहीं दिया इस्तीफा

Sourav Ganguly के एक ट्वीट से उनके इस्तीफे की अटकलों का बाजार गर्म हो गया है इस बीच जय शाह ने कहा है कि उन्होंने कोई इस्तीफा नहीं दिया है.

Sourav Ganguly के इस्तीफे की अटकलों पर जय शाह का बयान, बोले-गांगुली ने नहीं दिया इस्तीफा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष और भारतीय टीम के कप्तान रहे सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने एक ट्विटर पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर अपनी नई पारी शुरू करने की बात कही है. वहीं इस ट्वीट के बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि उन्होंने बीसीसीआई के अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है लेकिन अब इस मामले में भी एक ट्विस्ट आ गया है क्योंकि बीसीसीआई के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने कहा है कि गांगुली ने कोई इस्तीफा दिया ही नहीं है. 

जय शाह ने किया खंडन

दरअसल, पूर्व कप्तान Sourav Ganguly के भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष पद से इस्तीफे की खबरें आईं थीं. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक भावुक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अभी तक के सफर के लिए फैंस और साथी खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया है. गांगुली के इस पोस्ट से अकटलें लगाई जा रही है कि वह अपने पद से इस्तीफा देने जा रहे हैं लेकिन बीसीसीआई सचिव ने इन सारे कयासों की खंडन कर दिया है. 

कब खत्म होगा कार्यकाल

आपको बता दें कि बीसीसीआई अध्यक्ष के तौर पर सौरव गांगुली का कार्यकाल अक्टूबर 2022 में खत्म हो रहा है. इससे पहले आज उन्होंने आईपीएल के सफलता पूर्वक संपन्न होने पर और अपने तीस वर्ष के क्रिकेट जगत के में सपोर्ट करने को लेकर अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है.

अपनी टीचर से प्यार कर बैठा था Indian Cricket Team का ये खिलाड़ी, जानें कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

किया था भावुक ट्वीट

Sourav Ganguly ने अपने इस ट्वीट में अपनी नई पारी खेलने की बात भी कही है जिसके बाद उनके राजनीति में जाने से लेकर एनजीओ खोलने तक की चर्चाएं शुरू हो गईं थीं जिसमें से एक कयास उनके बीसीसीआई अध्यक्ष पद को छोड़ने से संबिधित भी था. हालांकि बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इन सभी बातों को विराम दे दिया है.

Sourav Ganguly ने कहा 'कुछ नया करने जा रहा हूं', शुरू हुआ अटकलों का दौर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement