Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni ने पाकिस्तान के तूफानी बॉलर को भेजा 'गिफ्ट', गदगद हुआ गेंदबाज

हैरिस राउफ ने इसके साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के टीम मैनेजर रसेल राधाकृष्णन को भी थैंक्यू कहा.

Latest News
MS Dhoni ने पाकिस्तान के तूफानी बॉलर को भेजा 'गिफ्ट', गदगद हुआ गेंदबाज

ms dhoni

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत के पूर्व वर्ल्ड कप कप्तान एमएस धोनी भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो गए हों लेकिन आईपीएल के जरिए उनकी मौजूदगी प्रशंसकों में जोश भर देती है. आईपीएल 2021 का खिताब जीतकर धोनी ने साबित कर दिया था कि वह एक बेहतर कप्तान क्यों हैं.

धोनी मैदान के साथ ही फैंस के बीच अपने व्यवहार और उदारता के लिए जाने जाते हैं. अब धोनी ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस राउफ का दिल जीता है. धोनी ने राउफ के लिए अपनी साइन की हुई जर्सी भेजी है.

धोनी के इस गिफ्ट को पाकर राउफ गदगद हो गए. उन्होंने ट्वीट कर कहा, लीजेंड और कैप्टन कूल एमएस धोनी ने मुझे इस खूबसूरत उपहार से सम्मानित किया है. नंबर "7" अभी भी दयालु भावना और उदारता से दिल जीत रहे हैं.

हैरिस राउफ ने इसके साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के टीम मैनेजर रसेल राधाकृष्णन को भी थैंक्यू कहा. राउफ ने उन्हें टैग कर कहा, विशेष रूप से आपके समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.

रसेल ने राउफ को जवाब देकर कहा, जब हमारे कप्तान एमएस धोनी वादे पूरे करते हैं, खुशी है कि आपको यह पाकर अच्छा लगा.

153 किमी की रफ्तार से डाली थी गेंद
हैरिस राउफ टी 20 वर्ल्ड कप में चर्चा में रहे हैं. उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप-2021 के सुपर-12 के ग्रुप-2 मैच में 153 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंककर चकित कर दिया था. वह पाकिस्तान को सेमीफाइनल तक का टिकट दिलाने में कामयाब रहे थे.

पाकिस्तान में धोनी की पॉपुलेरिटी

एमएस धोनी की पाकिस्तान में कई फैन हैं. धोनी पाकिस्तान में कई यादगार पारी खेल चुके हैं. 2006 में लाहौर में धोनी ने 46 गेंदों में 72 रन की नाबाद विस्फोटक पारी  खेलकर महफिल लूट ली थी. ये भी खास है कि पाकिस्तान के खिलाफ ही उन्होंने वनडे करियर का पहला शतक जमाया था. टी 20 वर्ल्ड कप में वह मैच के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और शोएब मलिक के साथ बातचीत करते नजर आए थे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement