Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 RCB Vs CSK: कौन है किंग कोहली को आउट कर चर्चा में आए मुकेश चौधरी? 

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ने आरसीबी को हराकर सीजन की पहली जीत दर्ज की है. इस मैच में कोहली को आउट करने वाले गेंदबाज की चर्चा हो रही है.

Latest News
IPL 2022 RCB Vs CSK: कौन है किंग कोहली को आउट कर चर्चा में आए मुकेश चौधरी? 

मुकेश चौधरी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने आज के मुकाबले में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को आउट किया है. एक औसत बॉल पर कोहली को छकाकर आउट करने वाले इस गेंदबाज की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. डीवाई पाटील स्टेडियम पर यह विकेट हासिल करने के बाद उनके चेहरे की खुशी देखते ही बन रही थी. महाराष्ट्र की तरफ से खेलने वाले इस गेंदबाज का जौहर अब तक टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं दिखा था. आज कोहली का विकेट लेने के साथ ही वह छा गए हैं. 

20 लाख में CSK ने अपने स्क्वॉड में जोड़ा
मुकेश चौधरी घरेलू क्रिकेट में महाराष्ट्र के लिए खेलते हैं. उन्होंने इसी साल अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की है. मूल रूप से राजस्थान के भीलवाड़ा के रहने वाले चौधरी पर सीएसके मैनेजमेंट ने भरोसा दिखाया है.  25 साल के चौधरी को 20 लाख के बेस प्राइज पर चेन्नई की टीम ने खरीदा था. दीपक चाहर के चोटिल होने की वजह से उन्हें टीम में लगातार मौके मिल रहे हैं. 

पढ़ें: VIRAL VIDEO: IPL मैच के दौरान David Warner पर चढ़ा Pushpa फीवर, किया श्रीवल्ली वाला डांस

घरेलू क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन से चर्चा में आए
चौधरी ने साल 2017 में रेलवे के खिलाफ अपना घरेलू क्रिकेट डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने 2019 के सीजन में अपना लिस्ट ए और टी-20 डेब्यू किया था. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने के बाद लोगों की नजरें इस खिलाड़ी पर गईं थी. साल 2021 की विजय हजारे ट्रॉफी (50 ओवर घरेलू टूर्नमेंट) में वह महाराष्ट्र के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी थे.

चेन्नई ने दर्ज की सीजन की पहली जीत
मैच की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 विकेट पर 216 रन का स्कोर बनाया था.  पहले बल्लेबाजी के लिए भेजी गई चेन्नई के लिए उथप्पा ने 50 गेंद में 88 और दुबे ने 46 गेंद में 95 रन बनाए थे. चेन्नई ने आज के मैच में सीजन की पहली जीत हासिल की है. 

पढ़ें: IPL 2022 CSK Vs RCB: प्ले ऑफ की उम्मीदें जिंदा रखने के लिए चेन्नई के पास आखिरी मौका

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement