Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL में Mumbai Indians ने बनाया हार का रिकॉर्ड, क्या खत्म हो गया प्लेऑफ का सफर? जानिए

169 रनों के लक्ष्य को पार करने में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों के पसीने छूट गए.

Latest News
IPL में Mumbai Indians ने बनाया हार का रिकॉर्ड, क्या खत्म हो गया प्लेऑफ का सफर? जानिए

मुंबई इंडियंस का फ्लॉप शो एक बार फिर जारी रहा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने हार का रिकॉर्ड बना लिया है. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आईपीएल 2022 के 37वें मैच में एमआई को 36 रनों से करारी हार मिली. इसी के साथ मुंबई इंडियंस ने किसी आईपीएल सीजन में लगातार 8 हार का रिकॉर्ड बना लिया है. एमआई से पहले किसी भी टीम को शुरुआती 8 मैच नहीं हारी है. 

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टीम ने 169 रनों का लक्ष्य दिया. जिसे पार करने में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों के पसीने छूट गए. ईशान किशन 20 गेंदों में 8, कप्तान रोहित 31 गेंदों में 39, डेवाल्ड ब्रेविस 5 गेंदों में 3 और सूर्यकुमार यादव 7 गेंदों में 7 रन बनाकर आउट हो गए. 

तिलक वर्मा ने 27 गेंदों में 38 रन की पारी खेली. कीरोन पोलार्ड 20 गेंदों में 19, डेनियल सेम्स 7 गेंदों में 3 और जयदेव उनादकट 1 रन बनाकर पवेलियन चले गए. एमआई की टीम 20 ओवर में 132 रन ही बना सकी और 36 रनों से हार गई. 

एलएसजी की ओर से क्रुणाल पांड्या ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट चटकाए. मोहसिन खान, जेसन होल्डर, रवि बिश्नोई और आयुष बदोनी को एक-एक विकेट मिला. इससे पहले एलएसजी के कप्तान केएल राहुल ने शानदार शतक ठोका. उन्होंने 62 गेंदों में 103 रन बनाए. अपनी पारी में उन्होंने 12 चौके और 4 छक्के जड़े. 

मुंबई इंडियंस की प्लेऑफ की उम्मीदें खत्म 
इस हार के साथ ही मुंबई इंडियंस की प्लेऑफ की उम्मीदें खत्म हो गई हैं. एमआई के पास अब लीग के 6 मुकाबले बचे हैं. इन मुकाबलों में यदि मुंबई इंडियंस जीत भी दर्ज करती है तब भी वह प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाएगी. उसे पर्याप्त पॉइंट्स नहीं मिलेंगे, जिसके चलते टीम प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement