Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs AUS: शेन वॉर्न जैसे बेहतरीन लेग स्पिनर को ऑस्ट्रेलियाई टीम में मिली जगह, पाकिस्तान के खिलाफ करेगा डेब्यू 

स्वेपसन 2009 के बाद से Australian Test 11 में शामिल होने वाले पहले विशेषज्ञ लेग स्पिनर होंगे.

Latest News
PAK vs AUS: शेन वॉर्न जैसे बेहतरीन लेग स्पिनर को ऑस्ट्रेलियाई टीम में मिली जगह, पाकिस्तान के खिलाफ करेगा डेब्यू 

mitchell swepson

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 12 मार्च से दूसरे टेस्ट (PAK vs AUS Test) की शुरुआत होगी. नेशनल स्टेडियम कराची में होने वाले इस टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने पुष्टि की है कि लेग स्पिनर मिशेल स्वेपसन (mitchell swepson) पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट में पदार्पण करेंगे. मिशेल स्वेपसन शेन वॉर्न की तरह शानदार ​लेग स्पिन डालते हैं. उनकी स्पिन गेंदबाजी क्रिकेटप्रेमियों को चकित करती रही है. हालांकि वह लंबे समय से टेस्ट डेब्यू का इंतजार कर रहे थे. 

    PAK vs AUS: 24 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम पहुंची पाकिस्तान, सुरक्षा को लेकर कप्तान ने दिया यह बयान 

    कमिंस ने शुक्रवार को कराची में दूसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर कहा कि स्वेपसन को अनुभवी स्पिनर नाथन लियोन के साथ शामिल किया गया है. इस पिच पर काफी टर्न लेने की उम्मीद है. 

    स्वेपसन अपने डेब्यू के जरिए 2009 के बाद से ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट इलेवन में शामिल होने वाले पहले विशेषज्ञ लेग स्पिनर होंगे. ब्रायस मैकगेन मार्च 2009 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए टेस्ट खेलने वाले आखिरी लेग स्पिनर थे. 

    Pak vs Aus: दूसरे टेस्ट के लिए पाकिस्तान को मिला सातवें नंबर का बल्लेबाज 

    जोश हेजलवुड बाहर 
    सीमर जोश हेजलवुड को टीम में जगह नहीं दी गई है लेकिन स्वेपसन को पदार्पण करते हुए देखने के लिए कमिंस उत्साहित हैं. कमिंस ने कहा, पिछले कुछ वर्षों में ड्रिंक्स लेकर आते हुए काफी समय हो गया है लेकिन वह बिल्कुल तैयार है. उन्होंने आगे कहा, भले ही वह नहीं खेल रहा हो लेकिन वह टीम का एक बड़ा हिस्सा रहा है इसलिए हम उसे मौका मिलते देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं. 

    IND vs SL: पहले टेस्ट में Jadeja का जादू, 175 रन और 9 विकेट, 1899 में बना था यह अनोखा रिकॉर्ड 

    ऑस्ट्रेलिया Playing XI: डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी, मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस (कप्तान), नाथन लियोन, मिशेल स्वेपसन

    स्वेपसन का करियर
    मिशेल स्वेपसन के करियर की बात की जाए तो उन्होंने टी 20 इंटरनेशनल डेब्यू इंग्लैंड के खिलाफ 2018 में बर्घिंगम में किया था. 7 टी 20 मैचों में वह 11 विकेट चटका चुके हैं. वहीं 51 फर्स्ट क्लास मैचों में 154, लिस्ट ए के 33 मैचों में 28 और टी 20 के 64 मैचों में 64 विकेट निकाल चुके हैं. 

    IND vs SL: कप्तान Rohit Sharma ने जयंत यादव को क्यों दिया मौका? बताया 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement