Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs AUS: पाकिस्तान को एक साथ दो बड़े झटके, पहले टेस्ट से स्टार खिलाड़ी बाहर

दोनों खिलाड़ी 28 फरवरी से तीन दिवसीय होटल क्वारंटाइन की शुरुआत करेंगे.

Latest News
PAK vs AUS: पाकिस्तान को एक साथ दो बड़े झटके, पहले टेस्ट से स्टार खिलाड़ी बाहर

pak vs aus

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 24 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान टूर पर गई है. 4 मार्च से दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होगी. इससे पहले ही पाकिस्तान की टीम को एक साथ दो बड़े झटके लगे हैं. 

फहीम अशरफ और हसन अली चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं. इफ्तिखार अहमद और मोहम्मद वसीम जूनियर को श्रृंखला के सलामी बल्लेबाज के रूप में टीम में शामिल किया गया है. मैच रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. 

दोनों खिलाड़ी सोमवार 28 फरवरी से अपने तीन दिवसीय होटल क्वारंटाइन की शुरुआत करेंगे. फहीम और हसन अली के दूसरे टेस्ट (12-16 मार्च) से पहले पूरी तरह से फिट होने और अनिवार्य क्वारंटीन पूरा करने के बाद टीम में वापसी की उम्मीद है.  

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को उनके आगमन के बाद 24 घंटों के लिए अलग रहना होगा लेकिन वे सोमवार को प्रशिक्षण के लिए मैदान में उतर सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलने का सौभाग्य मिला है. ऑस्ट्रेलिया में कई महान खिलाड़ियों को यह मौका नहीं दिया गया था. हम भाग्यशाली हैं कि वे हमें ऑस्ट्रेलिया में खेलने आए हैं. 

पूर्व क्रिकेटर Vinod Kambli को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है आरोप
 

अपडेटेड टेस्ट टीम: बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, अब्दुल्ला शफीक, अजहर अली, फवाद आलम, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाम-उल-हक, मोहम्मद वसीम जूनियर, नौमान अली, साजिद खान, सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद और जाहिद महमूद.

PAK vs AUS: 24 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम पहुंची पाकिस्तान, सुरक्षा को लेकर कप्तान ने दिया यह बयान

यह है शेड्यूल 
दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट 4 मार्च से शुरू होगा. दूसरा टेस्ट 12 मार्च से और तीसरा टेस्ट 21 मार्च से खेला जाएगा. इसके बाद 29 मार्च से वनडे सीरीज की शुरुआत होगी. इसके बाद 5 अप्रैल को एक टी 20 मैच होगा. 

Sadia Tariq ने वुशु स्टार्स चैंपियनशिप में जीता गोल्ड, पीएम मोदी ने दी बधाई 

पाकिस्तान टीम को फहीम अशरफ और हसन अली की कमी खलेगी. फहीम ने 13 टेस्ट मैचों में 22 विकेट चटकाए हैं जबकि 35 से ज्यादा की एवरेज से 632 रन जड़े हैं. वहीं हसन अली ने 17 टेस्ट मैचों में 72 विकेट निकाले हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement