Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RCB vs PBKS: ओडियन स्मिथ और शाहरुख खान की तूफानी पारी ने पलटा पासा, पंजाब किंग्स ने 19वें ओवर में जीता मैच 

PBKS को 5 ओवर में जीत के लिए 50 रन की जरूरत थी.

Latest News
RCB vs PBKS: ओडियन स्मिथ और शाहरुख खान की तूफानी पारी ने पलटा पासा, पंजाब किंग्स ने 19वें ओवर में जीता मैच 

pbks vs rcb 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: क्रिकेट अनिश्चितता का खेल है इसमें कब किसकी बाजी पलट जाए कहा नहीं जा सकता. आईपीएल 2022 के तहत रविवार को आरसीबी और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मैच में हैरान कर देने वाला नजारा सामने आया. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 205 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स के ओपनर्स ने अच्छी शुरुआत दी लेकिन आठवें ओवर में मयंक अग्रवाल 32 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद शिखर धवन और भानुका राजपक्षे ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम का स्कोर 118 रन पर पहुंचा दिया. 12वें ओवर में शिखर धवन 43 रन बनाकर आउट हो गए. 

IPL 2022: रिकी पोंटिंग ने क्यों कहा Rishabh Pant को भारत का अगला कप्तान? 

इसके बाद 14 वें ओवर में भानुका राजपक्षे भी चलते बने. भानुका ने 22 गेंदों में शानदार 43 रन बनाए. पंजाब किंग्स के लिए महंगे खिलाड़ियों में से एक लियाम लिविंगस्टोन 19 रन ही बना सके. आईपीएल डेब्यू करने वाले अंडर 19 टीम के खिलाड़ी बिना खाता खोले ही आउट हो गए. 

15वें ओवर की पांचवीं गेंद पर लियाम लिविंगस्टोन के जाने के बाद पंजाब किंग्स को 5 ओवर में जीत के लिए 50 रन की जरूरत थी. 5 विकेट गिरने के बाद पंजाब की जीत का पूरा जिम्मा छठे नंबर के बल्लेबाज शाहरुख खान और सातवें नंबर पर उतरे ओडियन स्मिथ पर आ गया. दोनों बल्लेबाजों ने 18वें और 19वें ओवर में ऐसी तबाही मचाई कि क्रिकेटप्रेमी दंग रह गए. 

IPL 2022: Rohit Sharma पर लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना, क्या है वजह?

18वें ओवर में दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर 25 रन ठोक डाले. वहीं 19वें ओवर में 13 रन ठोक दोनों बल्लेबाजों ने टीम को शानदार जीत दिला दी. ओडियन स्मिथ ने 8 गेंदों में नाबाद 25 रन बनाए. उन्होंने 3 छक्के और एक चौका जड़ा वहीं शाहरुख खान ने 20 गेंदों में 24 रन ठोके.     

MI vs DC: ड्रॉप हुआ कैच तो फिसल गया मैच, मुंबई इंडियंस को रहेगा इसका अफसोस

इस मैच को जीतने के बाद पंजाब किंग्स के हौसले बुलंद हो गए हैं. टीम का अगला मुकाबला 1 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ होगा. देखना होगा कि दोनों टीमें एक दूसरे को किस तरह टक्कर देती हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement