Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA vs IND: सुनील गावस्कर ने एक बार फिर विकेटकीपर ऋषभ पंत पर बोला हमला

गावस्कर ने पंत की आलोचना करते हुए उनके शॉट को बकवास बताया था.

Latest News
SA vs IND: सुनील गावस्कर ने एक बार फिर विकेटकीपर ऋषभ पंत पर बोला हमला

rishabh pant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत इन दिनों फॉर्म से बाहर चल रहे हैं. हालांकि वह टेस्ट क्रिकेटर के रूप में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हीरो की तरह उभरे लेकिन इसके बाद उनकी बल्लेबाजी में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है.

जोहान्सबर्ग टेस्ट की दूसरी पारी में उनके निराशाजनक प्रदर्शन ने टीम इंडिया को बड़ा झटका दिया. भारतीय विकेटकीपर को कगिसो रबाडा ने डक पर आउट किया.

हालांकि उनके निराशाजनक स्कोर से ज्यादा उनके आउट होने का तरीका अजीब रहा जिसने क्रिकेट फैंस को निराश कर दिया. अपनी पारी की सिर्फ तीसरी गेंद पर पंत ने रबाडा को फ्रंट फुट पर मारने का प्रयास किया लेकिन स्टंप के पीछे दक्षिण अफ्रीकी कीपर ने गेंद को लपक लिया.

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने एक बार फिर ऋषभ पंत की खराब बल्लेबाजी पर हमला बोला है. गावस्कर ने कहा, पंत का शॉट समझ में आता अगर वह 30 या 40 पर बल्लेबाजी कर रहे होते. पंत उस दृष्टिकोण का पालन नहीं कर रहे हैं जिसके साथ उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में बल्लेबाजी की थी.

स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए, गावस्कर ने कहा, यह एक वैध सवाल है. यह कुछ ऐसा है जिसे कोई समझ सकता है अगर ऋषभ पंत 30 और 40 पर बल्लेबाजी कर रहे होते.

यह कुछ ऐसा है जो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में नहीं किया था. वहां उन्होंने खुद को मुश्किल समय में बल्लेबाजी के लिए समय दिया. कठिन समय से जूझते हुए वह क्रीज पर सेट हो गए. इसके बाद उन्हें पता चल गया कि पिच कैसी है. फिर उन्होंने बड़े शॉट खेले. ऑस्ट्रेलिया में उसने यही किया.

उन्होंने आगे कहा, यह कुछ ऐसा है जिसे हमने इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला की शुरुआत में देखा था. जब इंग्लैंड भारत आया तो वह पिच से आगे जेम्स एंडरसन को मारने की कोशिश कर रहा था ... उसने बहुत अच्छा किया लेकिन इसके बाद अब उसे लग रहा है कि खेलने का यही एकमात्र तरीका है.

गावस्कर ने कहा, "यह खेलने का तरीका नहीं है और मुझे पूरा यकीन है कि चेंजिंग रूम में राहुल द्रविड़ ने उनकी बात सुनी होगी या जैसा कि क्रिकेट में कहा जाता है, द्रविड़ ने उन्हें 'बांस' दिया होगा.'' इससे पहले गावस्कर ने पंत की आलोचना करते हुए उनके शॉट को बकवास बताया था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement