Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA vs IND: कहां मात खा गए पुजारा और रहाणे? देखें वीडियो

पिछले मैच में पुजारा का गोल्डन डक चर्चा में रहा था.

Latest News
SA vs IND: कहां मात खा गए पुजारा और रहाणे? देखें वीडियो

rahane and pujara

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में एक बार फिर भारत के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का खराब फॉर्म जारी रहा. तीसरे नंबर पर उतरे पुजारा ने 33 गेंदें खेलीं और 3 रन बनाकर चलते बने. वहीं अगली ही गेंद पर रहाणे भी आसान सा कैच देकर पवेलियन लौट गए.

कैसे आउट हुए दोनों बल्लेबाज?
दोनों ही बल्लेबाज तेज गेंदबाज डुआने ओलिवियर की शॉर्ट लेंथ गेंद पर चकमा खा गए. पुजारा बाहर की ओर जाती गेंद का बचाव नहीं कर सके और टेम्बा वावुमा को आसान सा कैच दे बैठे.

गेंद को मिल रहे अतिरिक्त उछाल को समझने में विफल रहे अजिंक्य रहाणे ने भी यही गलती की. बॉल उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए पीटरसन के हाथों में थम गई. डुआने ओलिवियर ने इसके साथ ही दो गेंदों में दो विकेट चटकाकर 50वां टेस्ट विकेट पूरा किया.

पिछले मैच में पुजारा का गोल्डन डक चर्चा में रहा था. अब दोनों बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन चर्चा का विषय बन गया है. उल्लेखनीय है कि दूसरे टेस्ट से पहले कोच राहुल द्रविड़ ने दोनों बल्लेबाजों का बचाव किया था. अब प्लेइंग इलेवन में खराब फॉर्म से जूझ रहे बल्लेबाजों को लेकर आलोचना शुरू हो गई है.

सवाल ये भी उठाए जा रहे हैं कि कल तक फिट दिख रहे श्रेयस अय्यर को अनफिट बताकर ड्रॉप किया गया. बीसीसीआई ने कहा है कि श्रेयस पेट की तकलीफ की वजह से बाहर किए गए हैं.

बहरहाल, मैच की बात करें तो लंच के बाद कप्तान केएल 46वें ओवर में हाफ सेंचुरी ठोक पवेलियन लौटे. भारतीय टीम का स्कोर 121 रन हुआ और 5 विकेट गिर गए. मैक्रो जेनसन को 10 ओवर 2 और डुआने ओलिवियर को 13 ओवर में दो विकेट मिले. कागिसो रबाडा ने 14 ओवर में 1 विकेट निकाला.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement