Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इंग्लैंड का कोच बनना चाहते हैं Shane Warne, इस खिलाड़ी से मिल सकती है टक्कर

Justin Langer को आधिकारिक तौर पर इस पद की दौड़ में शामिल नहीं किया गया है.

Latest News
इंग्लैंड का कोच बनना चाहते हैं Shane Warne, इस खिलाड़ी से मिल सकती है टक्कर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशेज ट्रॉफी में हार के बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड को बाहर का रास्ता दिखा दिया था. पॉल कॉलिंगवुड को वेस्टइंडीज के टेस्ट दौरे के लिए अंतरिम मुख्य कोच बनाया गया लेकिन वर्तमान में यह पद खाली पड़ा है. अब इस पद के लिए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज शेन वॉर्न इंटरेस्ट दिखा रहे हैं. वॉर्न इंग्लैंड का मुख्य कोच बनना चाहते हैं. द हंड्रेड टूर्नामेंट में लंदन स्पिरिट की पुरुष टीम के कोच शेन वॉर्न स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट पॉडकास्ट पर इंग्लैंड टीम का कोच बनने की इच्छा व्यक्त की है.

उन्होंने कहा, मैं इस भूमिका को निभाना चाहता हूं यह इंग्लैंड का कोच बनने का एक अच्छा समय है. मुझे लगता है कि मैं बहुत अच्छा काम करूंगा, काम करने के लिए बहुत कुछ है. वॉर्न ने कहा, इंग्लैंड में कई अच्छे खिलाड़ी हैं और उनमें बहुत गहराई है लेकिन आपको कुछ बुनियादी बातों को ठीक करना होगा. आप नो बॉल नहीं फेंक सकते और न ही कैच छोड़ सकते हैं लेकिन आपके पास खिलाड़ी हैं वे अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं. 

Shane Warne का बड़ा खुलासा, पाकिस्तान के कप्तान ने दिया था 2 करोड़ की रिश्वत का ऑफर

हालांकि यदि वॉर्न के नाम पर विचार किया जाता है तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व मुख्य कोच जस्टिन लैंगर से प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है. लैंगर को आधिकारिक तौर पर इस पद की दौड़ में शामिल नहीं किया गया है लेकिन इंग्लैंड के अंतरिम प्रबंध निदेशक एंड्रयू स्ट्रॉस ने उनके नाम को खारिज नहीं किया. 

पाकिस्तान दौरे से पहले इमोशनल हुए David Warner, सोशल मीडिया पर लिखा—बेटियों को अलविदा कहना...

उन्होंने कहा, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जिस तरह से इसे संभाला, वह शर्मनाक था. एक एशेज श्रृंखला और एक विश्व कप जीतना, इससे ज्यादा बड़ा नहीं होता है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मामले पर कुछ क्यों नहीं किया. यदि लैंगर अभी भी सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार हैं तो उन्हें अनुबंध दें. अगर मैं इंग्लैंड होता तो यह मौका नहीं छोड़ता.

सेमीफाइनल में जीत के बाद रूस के टेनिस स्टार Andrey Rublev का संदेश-'नो वॉर प्लीज'

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement